कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर युवती से दरिंदगी की हदें पार

Tuesday, Oct 29, 2019 - 04:26 PM (IST)

धर्मपुर: धर्मपुर उपमंडल के अंतर्गत आते एक गांव की 19 वर्षीय युवती के साथ दुराचार का मामला सामने आया है। पीड़िता ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाते हुए बताया कि कि उसे मंडप उपतहसील के एक 21 वर्षीय युवक का 14 सितम्बर को सुबह 9 बजे फोन आया कि उसके पास उसकी कुछ अश्लील तस्वीरें हैं और वह सरकाघाट आकर उन्हें देख ले। युवती का कहना है कि वह सरकाघाट बस स्टैंड पर युवक से मिली तथा उससे उन तस्वीरों को मांगा लेकिन युवक ने उत्तर दिया कि वह जल्दबाजी में शाम को ही सरकाघाट आ गया था और तस्वीरें अपने घर पर ही छोड़ आया है जिन्हें वह बाद में दे देगा।

होटल के कमरे में ले जाकर किया दुराचार

बाद में युवक उसे बस स्टैंड के पीछे बने रैस्टोरैंट में ले गया, जहां उसने युवती को कोल्ड ड्रिंक पिलाई, जिसमें उसने कोई नशीला पदार्थ डाल दिया तथा थोड़ी देर के बाद उसका सिर चकराने लगा। इस बीच युवक उसे पास के एक होटल के कमरे में ले गया, जहां उसके साथ दुराचार किया और जब वह घर वापस आने लगी तो युवक ने उसका पर्स और मोबाइल छीन लिया। युवती का कहना है कि वह उसे कहने लगा कि मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं और शादी करने का इच्छुक हूं। उसने कहा कि वह उसके साथ चंडीगढ़ चले अन्यथा वह उसकी अश्लील फोटो वायरल कर देगा।

एक महीने तक बंधक बनाकर रखा

युवती के अनुसार मजबूरी में वह उसी दिन 4.30 बजे की सिद्धपुर-दिल्ली बस से चंडीगढ़ चली गई और उसके बाद युवक वहां भी वह उसके साथ निरंतर दुराचार करता रहा। युवती के अनुसार उसने आरोपी युवक से बार-बार आग्रह किया कि उसका रिश्ता अन्य जगह हो चुका है और वह उसे घर जाने दे लेकिन वह दिन को कमरे में बाहर से ताला लगाकर चला जाता था और शाम को लौटता था। युवती के अनुसार एक महीने से भी अधिक समय तक वहां उसने उसे जबरदस्ती रोके रखा। बाद में किसी तरह वह उसके चंगुल से छूटी और घर आकर परिजनों को आपबीती सुनाई।

मां के साथ पुलिस थाने पहुंचकर दर्ज करवाई रिपोर्ट

बाद में वह अपनी मां के साथ पुलिस के पास पहुंची तो उसने सारी घटना की पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई। युवती के अनुसार आरोपी युवक ने उसके साथ धोखा देकर दुराचार किया है। युवती की शिकायत पर पुलिस हरकत में आई तथा युवती को मैडीकल जांच के लिए अस्पताल ले गई और आरोपी युवक को हिरासत में लेने के लिए तलाशी अभियान शुरू कर दिया है। डीएसपी चंद्रपाल सिंह ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि युवती की शिकायत पर आरोपी युवक के विरुद्ध दुराचार का मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है।

Vijay