शादी का झांसा देकर युवती से खेला गंदा खेल, पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ा आरोपी

Wednesday, Jun 12, 2019 - 08:16 PM (IST)

शिमला: हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में शादी का झांसा देकर एक युवती से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पीड़िता ने पुलिस को थाना बालूगंज में मामले की शिकायत दी है। 23 वर्षीय पीड़िता का आरोप है कि वह करीब 5 महीने पहले सोलन निवासी करण से मिली। कुछ दिनों की मुलाकात के बाद दोनों में दोस्ती हो गई। लगातार आपस में बात चलती रही। युवक ने उससे बताया कि वह शादी करना चाहता है। पीड़िता का कहना है कि आरोपी ने शादी का झांसा देकर उससे कई बार शारीरिक संबंध बनाए। अब शादी का दबाव बढऩे पर उसने बात करनी ही बंद कर दी और उसका मोबाइल फोन भी बंद है। शायद युवक ने शादी करने के डर के चलते सिम कार्ड बदल डाला होगा।

बालूगंज थाना में धारा 376 के तहत मामला दर्ज

पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर थाना बालूगंज के तहत धारा 376 के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस ने आरोपी को ढूंढने के लिए तफ्तीश शुरू कर दी है। पुलिस पता लगा रही है कि आखिर में यह युवक सोलन में किस जगह पर रहता है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपी को पकड़ लिया जाएगा और उससे पूछताछ की जाएगी। फिलहाल आरोपी पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ पाया है। मामले को लेकर पुलिस की कार्रवाई जारी है।

क्या बोले डी.एस.पी. शिमला

डी.एस.पी. शिमला प्रमोद शुक्ला ने बताया कि उक्त मामला पुलिस के ध्यान में आया है। पीड़िता की शिकायत पर थाना बालूगंज के तहत मामला दर्ज कर लिया है। मामले को लेकर पुलिस की कार्रवाई जारी है और जल्द ही आरोपी का पता लगाया जाएगा।

Vijay