नाबालिग लड़की को अकेला देख हैवान बना रिश्तेदार, रिश्ते किए तार-तार

Tuesday, Apr 09, 2019 - 08:02 PM (IST)

शिमला (योगराज): राजधानी शिमला के ढली क्षेत्र में रिश्तों को शर्मसार करने की घटना सामने आई है। यहां पर एक नाबालिग लड़की के साथ उसके ही रिश्तेदार द्वारा दुराचार करने का मामला सामने आया है। पीड़िता की मां की शिकायत पर ढली थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर 40 वर्षीय आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया जहां से उसे 3 दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। रिश्तों को शर्मासार करने वाली घटना तब पेश आई जब नाबालिग लड़की घर पर अकेली थी और आरोपी ने उसी का फायदा उठाकर घर में घुसकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।

पीड़िता ने परिजनों को सुनाई आपबीती

आरोपी ने पीड़ित लड़की को घटना के बारे में किसी को बताने पर जान से मार डालने की धमकी भी दी थी लेकिन उसने देर शाम परिजनों के घर लौटने पर आपबीती सुनाई, जिसके बाद पीड़िता अपनी मां के संग ढली थाने पहुंची और आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। बताया जा रहा है कि आरोपी का पीड़िता के घर आना-जाना था।

11 अप्रैल तक पुलिस रिमांड पर भेजा आरोपी

मामले की पुष्टि करते हुए डी.एस.पी. हैडक्वार्टर प्रमोद शुक्ला ने बताया कि पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया जहां से उसे 11 अप्रैल तक पुलिस रिमांड पर भेजा है। आरोपी के खिलाफ आई.पी.सी. की धाराओं 376 व 506 और पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Vijay