शादी का झांसा देकर Shimla की युवती से Australia में दुष्कर्म

Sunday, Jul 21, 2019 - 07:00 PM (IST)

शिमला: राजधानी शिमला की एक युवती के साथ विदेश में दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पुलिस में दर्ज शिकायत के अनुसार ऑस्ट्रेलिया गई युवती के साथ दुष्कर्म किया गया है। शादी का झांसा देकर शिमला के ही एक युवक ने युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाए और जब युवती ने शिमला वापस आकर शादी की बात की तो अब युवक शादी से इंकार कर रहा है। पीड़िता ने युवक को मनाने की भी कोशिश की लेकिन सफल नहीं हुई। भारत लौटकर उसने शिमला के सदर थाने में शिकायत दर्ज करवाकर न्याय की गुहार लगाई है।

ऑस्ट्रेलिया में हुई थी युवक से दोस्ती

पुलिस में दर्ज शिकायत में 20 वर्षीय युवती ने बताया है कि कुछ दिन पहले वह ऑस्ट्रेलिया गई थी, जहां विक्रम सिंह नामक युवक से उसकी मुलाकात हुई और दोनों में दोस्ती हो गई। विक्रम सिंह ने दोस्ती का फायदा उठाकर उसके समक्ष शादी का प्रस्ताव रखा। शादी का झांसा देकर विक्रम सिंह ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। जब वे दोनों शिमला वापस आए तो यहां भी उसके साथ वह दुष्कर्म करता रहा लेकिन अब शादी से इंकार कर रहा है, वहीं उसे जान से मारने की धमकी भी दे रहा है।

आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज

डी.एस.पी. हैडक्वार्टर प्रमोद शुक्ला ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर आरोपी युवक के खिलाफ आई.पी.सी. की धाराओं 376 व 506 के तहत केस दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। 

Vijay