नाबालिग लड़की से दुष्कर्म का आरोपी पुलिस रिमांड पर भेजा

Wednesday, Jul 10, 2019 - 08:18 PM (IST)

सुंदरनगर (नितेश सैनी): मंडी जिला के सुंदरनगर में एक नाबालिग लड़की के साथ दुराचार, जान से मारने की धमकी व दराट से हमला करने के मामले में आरोपी को बुधवार को न्यायालय के समक्ष पेश किया गया, जहां से उसे 2 दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। एस.एच.ओ. सुंदरनगर गुरबचन सिंह ने कहा कि पुलिस ने मामले मेें आरोपी को अतिरिक्त मुुख्य न्यायिक दंडाधिकारी कोर्ट नंबर-1 के न्यायालय के समक्ष पेश किया, जहां से उसे पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है। उन्होंने कहा कि कल वीरवार को दोबारा आरोपी को न्यायालय के समक्ष पेश किया जाएगा।

प्रेम जाल में फंसाकर 6 महीनों तक करता रहा दुराचार

बता दें कि आरोपी ट्रक चालक पीड़िता के साथ वाले गांव का रहने वाला है। जनवरी, 2019 को उसने पीड़िता को अपने प्रेम जाल में फंसाया और शादी के नाम पर उसे भगाकर नालागढ़ ले गया। यहां उसने पीड़िता को घर से दूर एक किराए के कमरे में रखा और वहां पर उससे दुराचार करता रहा। 6 महीनों तक यह सिलसिला चलता रहा। बाद में पीड़िता की तबीयत खराब हो गई और जब उसकी कोई देखरेख नहीं हुई तो उसने वापस अपने माता-पिता के पास जाना बेहतर समझा।

पीड़िता के पिता और छोटी बहन पर किया था दराट से हमला

पीड़िता जब अपने माता-पिता के पास रह रही थी तो आरोपी भी उसके घर पहुंच गया। यहां उसने तैश में आकर पीड़िता के पिता और छोटी बहन पर दराट से हमला कर दिया। हमला करने के बाद आरोपी ने सभी के मोबाइल छीने, घर की बिजली काटी और मौके से फरार हो गया। घायलों का मैडीकल कॉलेज नेरचौक में उपचार चल रहा है। वहीं पुलिस ने पीड़िता के मामा के बयान के आधार पर आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 363,366,342,376 व 506 और धारा 4 पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

Vijay