संसद भवन में बोले रामस्वरूप-पर्यटन की दृष्टि से विकसित होगा हिमाचल

Saturday, Jan 05, 2019 - 08:09 PM (IST)

मंडी: हिमाचल पर्यटन की दृष्टि से विकसित होगा। संसद भवन में सांसद एवं फिल्म अभिनेत्री हेमा मालिनी को हिमाचल आने का न्यौता देते हुए सांसद रामस्वरूप शर्मा ने यह शब्द कहे। उन्होंने मथुरा की सांसद हेमा मालिनी को बताया कि फिल्म शूटिंग के लिए हिमाचल सबसे बेहतर स्थल है तथा संपूर्ण हिमाचल प्राकृतिक सुंदरता से लबरेज है। हिमाचल में कई बॉलीवुड व हॉलीवुड फिल्मों की शूटिंग हो चुकी है तथा अब जो भी निदेशक व कलाकार हिमाचल में फिल्म शूटिंग करने आएंगे उन्हें राज्य सरकार की ओर से पूरा सम्मान दिया जाएगा।

धार्मिक तौर पर पर्यटन के मानचित्र पर अंकित हो प्रदेश

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर प्रदेश को विकास के पथ पर आगे ले गए हैं तथा उनका सपना है कि प्रदेश धार्मिक तौर पर पर्यटन के मानचित्र पर अंकित हो। मथुरा की सांसद एवं बॉलीवुड अभिनेत्री हेमा मालिनी ने सांसद रामस्वरूप शर्मा को भरोसा दिया कि वह जल्दी ही हिमाचल की वादियों को निहारने के लिए हिमाचल आएंगी तथा फिल्म शूटिंग के लिए भी फिल्म निर्देशकों को प्रेरित करेंगी।

गर्मियों में हिमाचल आने का किया वायदा

वहीं इस दौरान हेमा मालिनी ने हिमाचल प्रदेश की 1970 के दशक की अपनी पुरानी यादें ताजा कीं। बालीवुड की नामी अदाकारा हेमा मालिनी ने हिमाचल में बिताए अपने 4 दशक पूर्व के अनुभव याद करते हुए फिर गर्मियों में हिमाचल आने का वायदा किया।

Vijay