लापता युवक का शव बरामद

Tuesday, Oct 19, 2021 - 10:20 PM (IST)

रामपुर बुशहर (नोगल): उपमंडल झाखड़ी थाने के अंतर्गत पुलिस ने 4 दिनों से लापता युवक का शव ब्रौनी खड्ड के पास ढांक से बरामद किया है। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करने के उपरांत परिजनों को सौंपा दिया है। शव की शिनाख्त संजय कुमार पुत्र प्रकाश चंद गांव जसरोह डाकघर जलान तहसील नादौन जिला हमीरपुर के रूप में हुई।

पुलिस के अनुसार मृतक की पत्नी ने उसके लापता होने की सूचना झाखड़ी थाने में 15 अक्तूबर को दर्ज करवाई थी। इसके बाद पुलिस इस व्यक्ति की तलाश कर रही थी। जानकारी मिली है कि ब्रौनी खड्ड के पास सड़क मार्ग में मृतक व्यक्ति का मोबाइल मिलने के उपरांत पुलिस ने आसपास के क्षेत्रों में सी.आई.एस.एफ. के जवानों के साथ तलाशी अभियान शुरू किया।

तलाशी के दौरान पुलिस को युवक का शव गहरी खाई में होने की सूचना मिली। इसके बाद पुलिस व सी.आई.एस.एफ. के जवानों ने ढांक में चट्टानों के बीच फंसे शव को निकालने के लिए रैस्क्यू अभियान चलाया। करीब 5 घंटे के रैस्क्यू अभियान के बाद युवक के शव को निकाला गया। इस रैस्क्यू अभियान में थाना प्रभारी ओम प्रकाश, अतिरिक्त थाना प्रभारी ईश्वर सिंह, हैड कांस्टेबल चंद्रमोहन, कांस्टेबल दिनेश, कांस्टेबल खेम चंद के अलावा सी.आई.एस.एफ. के जवान, फायर अधिकारी सतपाल व कांस्टेबल मुनीष भी मौजूद थे।

Content Writer

Kuldeep