CM की मौजूदगी में मंडी सीट से रामस्वरूप शर्मा ने भरा नामांकन (Watch Video)

Wednesday, Apr 24, 2019 - 01:52 PM (IST)

मंडी (नीरज): मंडी से भाजपा के सांसद राम स्वरूप शर्मा बुधवार को जिला निर्वाचन अधिकारी के पास अपना नामांकन पत्र दाखिल कर दिया। सीएम जयराम ठाकुर, कैबिनेट मंत्री गोबिंद सिंह ठाकुर और प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती सहित अन्य नेताओं संग राम स्वरूप शर्मा जिला निर्वाचन अधिकारी के कार्यालय पहुंचे। जिला निर्वाचन अधिकारी के कार्यालय में सिर्फ पांच लोगों ने ही प्रवेश किया और औपचारिकताओं को पूरा करते हुए अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। नामांकन पत्र दाखिल करने के बाद मीडिया कर्मियों से बात करते हुए सीएम जयराम ठाकुर ने राम स्वरूप शर्मा को अपनी शुभकामनाएं दी।

उन्होंने कहा कि हिमाचल में भाजपा की तरफ से राम स्वरूप शर्मा ने सबसे पहले नामांकन पत्र दाखिल किया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में इस वक्त भाजपा की प्रचंड लहर चल रही है और प्रचार के मामले में भाजपा कांग्रेस से कहीं आगे है। उन्होंने कहा कि भाजपा प्रदेश की चारों सीटों पर जीत दर्ज करेगी और इस बार की जीत ऐतिहासिक होगी। जयराम ठाकुर ने बताया कि आचार संहिता लगने के बाद वह अभी तक 35 विधानसभा क्षेत्रों का दौरा कर चुके हैं और हर जगह लोगों में भाजपा के प्रति भारी उत्साह देखने को मिला है।

नामांकन भरने के बाद पत्रकारों से बात करते हुए सांसद एवं भाजपा प्रत्याशी राम स्वरूप शर्मा ने कहा कि यह उनका दूसरा नामांकन हैं और वह अपनी जीत को लेकर पूरी तरह से आश्वस्त हैं। उन्होंने कहा कि देश भर की तरह मंडी संसदीय क्षेत्र की जनता भी नरेंद्र मोदी को दोबारा देश का प्रधानमंत्री बनाने के लिए पूरी तरह से आतुर है। उन्होंने कहा कि इस बार राष्ट्रवाद के नाम पर वोट डाले जाएंगे और परिवारवाद को इसका करारा जबाव मिलेगा।

Ekta