राम स्वरूप ने अनिल शर्मा पर साधा निशाना, बोले-अपने परिवार को दें नसीहत (Video)

Thursday, Apr 11, 2019 - 06:26 PM (IST)

मंडी (नीरज): सुखराम के गढ़ में सांसद राम स्वरूप शर्मा ने भी सुखराम परिवार पर बरसने में कोई कसर नहीं छोड़ी। राम स्वरूप पूरे आक्रोश में नजर आए और एक के बाद एक जुबानी हमलों से सुखराम परिवार और अनिल शर्मा पर तीखे प्रहार किए। उन्होंने कहा कि नसीहत छोटों को दी जाती है और अनिल शर्मा को आज सी.एम. जयराम ठाकुर या पूर्व सी.एम. प्रो. प्रेम कुमार धूमल की बजाय अपने परिवार को नसीहत देने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि अनिल शर्मा अभी इतने बड़े नहीं हुए कि भाजपा के नेताओं को नसीहत दे सकें।

भाजपा में धर्मसंकट से नहीं कर्मसंकट से होता है काम

उन्होंने कहा कि अनिल शर्मा आजकल खुद को धर्मसंकट में बता रहे हैं जबकि भाजपा में धर्मसंकट से नहीं बल्कि कर्मसंकट से काम होता है। उन्होंने कहा कि भाजपा में धर्मसंकट के लिए कोई स्थान नहीं। उन्होंने कहा कि अनिल शर्मा को भाजपा ने पार्टी में नहीं बुलाया था बल्कि हव राात को चुपके से खुद आए थे। पहले अनिल शर्मा आए और बाद में अपने पिता और बेटे को भी ले आए।

विकास कार्य नहीं आ रहे नजर तो इंटरनैट का करें इस्तेमाल

उन्होंने कहा कि आज अनिल शर्मा को उनके द्वारा किए हुए कार्य यदि नजर नहीं आ रहे हों तो वह इंटरनैट का इस्तेमाल कर सकते हैं जहां पर उनके द्वारा किए गए सभी विकास कार्यों का लेखा-जोखा मिल जाएगा।

Vijay