MLA राकेश सिंघा के बयान पर बिफरा राष्ट्रवादी मंच, रैली निकाल की नारेबाजी

Wednesday, Aug 14, 2019 - 06:13 PM (IST)

ठियोग (सुरेश): अनुच्छेद 370 पर विधायक राकेश सिंघा द्वारा दिए बयान पर ठियोग में इन दिनों सियासत का दौर जारी है। एक तरफ सीपीआईएम अनुच्छेद 370 और धारा 118 के मुद्दे पर प्रदेश और केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर रही है। वहीं राष्ट्रवादी मंच और बीजेपी के कार्यकर्ता राकेश सिंघा को अनुच्छेद 370 पर दिए बयान पर माफी मांगने को कह रहे हैं। राष्ट्रवादी मंच ने बुधवार को भी ठियोग बाजार में रैली निकाल कर राकेश सिंघा के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और अपने बयान को वापस लेने के साथ ठियोग की जनता और देश से माफी मांगने को कहा।

प्रदेश और ठियोग की जनता को गुमराह कर रहे राकेश सिंघा

ठियोग बाजार से निकली इस रैली के बाद बस स्टैंड पर मंच के कार्यकर्ताओं ने राकेश सिंघा के खिलाफ जमकर भड़ास निकाली। इस दौरान शिमला किन्नौर एपीएमसी के चेयरमैन नरेश शर्मा ने कहा कि जहां देश अनुच्छेद 370 हटाए जाने पर जश्न मना रहा है, वहीं ठियोग के विधायक इस मुद्दे पर प्रदेश और ठियोग की जनता को गुमराह कर रहे हैं, साथ ही नरेश शर्मा ने कहा कि हिमाचल से धारा 118 को हटाए जाने का सवाल ही नहीं उठता। इसके लिए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने पहले ही साफ कर दिया है लेकिन राकेश सिंघा लोगों को गुमराह करने के लिए बयानबाजी कर रहे हैं जो आधारहीन है।

राष्ट्रवादी मंच चलाएगा हस्ताक्षर अभियान

उन्होंने कहा कि अनुच्छेद 370 हटाए जाने के समर्थन को लेकर राष्ट्रवादी मंच हस्ताक्षर अभियान चलाएगा और राष्ट्रपति को भेजेगा, जिससे ये साबित हो जाएगा कि ठियोग की जनता भी देश के फैसले के साथ है। वहीं उन्होंने 15 ओर 16 अगस्त को राकेश सिंघा के आने पर कहा कि ये मेला लोगों के दिलों से जुड़ा मेला है और इस मेले में कोई अड़चन न आए, इसलिए कोई भी सदस्य राकेश सिंघा के आने पर आपत्ति नहीं जताएगा। बता दें कि अनुच्छेद 370 के मुद्दे पर रोजाना ठियोग में रैली ओर बयानबाजी का दौर जारी है और दोनों दलों में लगातार इस मुद्दे को लेकर गतिरोध बढ़ता जा रहा है।

Vijay