सीएम के ड्रीम प्रोजैक्ट पर डॉ. राजन सुशांत की हुंकार, बोले-नहीं बनने दूंगा बल्ह हवाई अड्डा

Thursday, Dec 24, 2020 - 10:27 PM (IST)

नेरचौक (हरीश): हमारी पार्टी हिमाचल पार्टी बनाने वाले नेता पूर्व सांसद डा. राजन सुशांत ने वीरवार को मंडी जिला के बल्ह के कंसा चौक से मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर पर तीखा हमला बोला है। उन्होंने सीएम के गृह जिला मंडी से ही हुंकार भरते हुए प्रस्तावित अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे का विरोध करते हुए इसे किसानों के साथ एक छलावा करार दिया है। इस अवसर पर डॉ. राजन सुशांत से बल्ह बचाओ संघर्ष समिति के अध्यक्ष जोगिंद्र वालिया के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल भी मिला। प्रतिनिधिमंडल ने राजन सुशांत को प्रस्तावित बल्ह हवाई अड्डे के विरोध को लेकर एक ज्ञापन सौंपा और वास्तविक स्थिति से अवगत करवाया।

किसानों को उजाड़ते हुए नहीं देख सकते

उन्होंने मुख्यमंत्री को चेताया है कि वे बल्ह में किसानों को उजाड़ते हुए हवाई अड्डे का निर्माण किसी भी कीमत पर नहीं करने देंगे। उन्होंने पत्रकार वार्ता के करते हुए कहा कि किसानों के आंदोलन को समर्थन देते हुए प्रदेश में जगह-जगह किसानों से मिला जा रहा है और इसी कड़ी में बल्ह के किसानों के साथ भी संवाद किया है। उन्होंने कहा कि किसान बिल देश के किसानों और जनता के साथ धोखा है।

हैलीकॉप्टर पर घूमने वाला मुख्यमंत्री कब से किसान का बेटा

उन्होंने मुख्यमंत्री पर तंज कसते हुए कहा कि हैलीकॉप्टर पर घूमने वाला मुख्यमंत्री कब से किसान का बेटा हो गया। पिछले 2 सालों से जिला की जनता से रू-ब-रू नहीं हुए हैं और उडऩखटोले के माध्यम से ही पहाड़ों पर प्रवासी पक्षियों की तरह सफर कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि किसी भी कीमत पर बल्ह में एयरपोर्ट का निर्माण नहीं करने दिया जाएगा। हमारी पार्टी हिमाचल पार्टी प्रदेश की जनता को तीसरा सियासी विकल्प मुहैया कराएगी।

Vijay