शिमला के ठियोग में गरजे राज बब्बर, PM मोदी पर जमकर साधा निशाना

Tuesday, May 14, 2019 - 08:37 PM (IST)

ठियोग: ठियोग में कांग्रेस रैली में स्टार प्रचारक व यू.पी. कांग्रेस के अध्यक्ष राज बब्बर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुए कहा कि मोदी व उनकी सेना शेख चिल्ली की तरह फैंकती है। राज बब्बर ने मोदी से सवाल किया कि पुलवामा हमले में कई जवान शहीद हुए लेकिन अब तक यह पता नहीं चल पाया कि 350 किलो विस्फोटक पदार्थ देश की सीमा के अंदर कैसे लाया गया। उन्होंने कहा कि श्रीलंका जैसे छोटे मुल्क ने 5 दिन में ही आतंकी वारदात के अपराधी पकड़़ लिए लेकिन हमारे देश के प्रधानमंत्री दोषियों को न पकड़ पाने के बावजूद शहीदों के नाम पर वोट मांग रहे हैं।

मुद्दों से क्यों भाग रहे हैं मोदी

राज बब्बर ने कहा कि भारत में 1995 में पहली बार ई-मेल इस्तेमाल किया गया और मोदी कहते हैं कि उन्होंने 1986 में अपनी तस्वीर डिजिटल कैमरा से खींची और ई-मेल की। उन्होंने कहा कि मोदी क्यो बीते पांच साल के दौरान की उपलब्धियों पर बात नहीं करना चाह रहे? नोटबंदी, जी.एस.टी., किसान कल्याण योजना तथा तीन तलाक जैसे मुद्दों को बड़ी कामयाबी बताने वाले मोदी इन मुद्दों से क्यों भाग रहे हैं? इस दौरान उन्होंने 136 राफेल के बजाय 36 राफेल खरीद को भी बड़ा स्कैम बताया।

मोदी बिरयानी खाने गए और पाकिस्तान ने हिंदुस्तान पर कर दिए कई धमाके : शर्मा

कांग्रेस नेता आनंद शर्मा ने प्रधानमंत्री को आड़े हाथों लेते हुआ कहा की मोदी बिरयानी खाने पाकिस्तान गए और वापसी में पाकिस्तान ने हिंदुस्तान पर कई धमाके कर दिए। उन्होंने कहा कि हमारे 500 से ज्यादा जवान मारे गए और फिर भी मोदी शहीदों के नाम पर वोट मांग रहे हैं। उन्होंने कहा कि आज तक कांग्रेस सरकार किसी नेता ने सेना के नाम पर वोट नहीं मांगे। उन्होंने कहा कि मोदी सेना के नाम पर देश को बांट रहे हैं, जिसे कतई बर्दाश्त नही किया जाएगा।

पहाड़ी आदमी कभी पीठ नहीं दिखाता : वीरभद्र

इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने कहा कि हिमाचल का सेब आज खतरे में है। विदेशों से बिना रोक-टोक सेब आयात हो रहा है। इससे 42 हजार करोड़ की सेब आर्थिकी खतरे में पड़ गई है जबकि प्रधानमंत्री बनने से पहले मोदी ने सेब पर आयात शुल्क 150 फीसदी करने का वायदा किया था जोकि झूठा साबित हुआ है। उन्होंने कहा कि देश में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद सेब को विशेष फल का दर्जा दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि प्रजातंत्र में तानाशाह से सरकार नहीं चलती।  कांग्रेस प्रत्याशी धनिराम शांडिल की ओर इशारा करते हुए उन्होंने कहा कि पहाड़ी आदमी कभी पीठ नहीं दिखाता और जिसका हाथ एक बार पकड़ लेता है उसे छोड़ता नहीं। रैली में उन्होंने इस शब्द का इस्तेमाल करके प्रत्येक पहाड़ी से शांडिल को वोट करने का संदेश दिया है।

Vijay