जयपुर में बेटे की शादी से पहले वीरभद्र सिंह ने डाली नाटी (Watch Video)

Friday, Mar 08, 2019 - 11:37 AM (IST)

शिमला (राजीव): जयपुर में विक्रमादित्य सिंह की शादी से पहले हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने नाटी डाली। जयपुर हिमाचली लोक वाद्ययंत्रों से गूंज रहा है। इस दौरान वीरभद्र सिंह भी नाटी करते नजर आए। 


बता दें कि शुक्रवार को जयपुर के नारायण पैलेस में पूरे रीति-रिवाज से शादी होगी। मेवाड़ के राजा आज 11 बजे जयपुर के नारायण पैलेस में विक्रमादित्य को तिलक लगाने के लिए आएगा।


राज परिवार के शादी समारोह में देश के बडे़ राजघरानों के 200 मेहमान शामिल होने के लिए जयपुर पहुंच गए हैं। विक्रमादित्य सिंह 9 मार्च को बारात लेकर शिमला लौटेंगे। उनके विवाह की रिसैप्शन विभिन्न जगहों पर दी जाएगी। विक्रमादित्य सिंह के विधानसभा क्षेत्र शिमला ग्रामीण के तहत सुन्नी में 13 मार्च और बनूटी में 14 मार्च को रिसैप्शन दी जाएगी।


इसके साथ ही पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के वर्तमान विधानसभा क्षेत्र अर्की के तहत कुनिहार में 20 मार्च को रिसैप्शन दी जाएगी। इसी तरह रामपुर विधानसभा क्षेत्र में 12 मार्च, शिमला पीटरहॉफ  में 15 मार्च और दिल्ली में 17 मार्च को रिसैप्शन होगी। 12 मार्च को वीरभद्र सिंह परिवार सहित अपनी कुलदेवी भीमाकाली मंदिर में पूजा-अर्चना करने पहुंचेंगे। उसके बाद परिवार सहित दिल्ली रवाना होंगे।

Ekta