पुलवामा आतंकी हमला : सुंदरनगर में व्यापारियों ने शव यात्रा निकाल जलाया पाकिस्तान का पुतला

Saturday, Feb 16, 2019 - 03:24 PM (IST)

सुंदरनगर (नितेश सैनी): जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में केंद्रीय रिजर्व पुलिस फोर्स (सी.आर.पी.एफ.) पर हुए आतंकी हमले के विरोध में सुंदरनगर में दूसरे दिन भी जोरदार प्रदर्शन हुआ। सुंदरनगर व्यापार मंडल द्वारा प्रधान घनश्याम महाजन के नेतृत्व में तमाम व्यापारियों ने भोजपुर सिनेमा चौक से होते हुए पुराना बस अड्डा तक पाकिस्तान की शव यात्रा निकाल आतंकवाद के खिलाफ रोष रैली निकाली और पाकिस्तान का पुतला जलाकर पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाए।

पाकिस्तान को सबक सिखाने के लिए आगे आएं मोदी

इसके बाद व्यापारियों ने 2 मिनट का मौन रखकर पुलवामा में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित की। इस अवसर पर व्यापर मंडल के प्रधान घनश्याम महाजन ने कहा कि देश की समस्त जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ खड़ी है और उन्होंने आह्वान किया कि वह पाकिस्तान को सबक सिखाने के लिए आगे आएं ताकि इस तरह की हरकत पाकिस्तान करने से पहले लाख बार सोचे।

यूं ही बर्बाद नहीं जाएगा देश के जवानों का खून

उन्होंने कहा कि देश के जवानों का खून यूं ही बर्बाद नहीं जाएगा और इसके लिए जल्द से जल्द प्रधानमंत्री उचित कार्रवाई अमल में लाएं ताकि दोबारा से इस तरह का दु:स्साहस पाकिस्तान कर न सके। उन्होंने कहा कि आतंक का नामोनिशान पूरे भारत को एक साथ खड़े होकर मिटाना चाहिए।

Vijay