यहां बस ऑपरेटरों ने एक दूसरे पर बरसाए लात-घूंसे, Video Viral

Friday, Apr 19, 2019 - 02:35 PM (IST)

सुंदरनगर (नितेश सैनी): हिमाचल प्रदेश के सुंदरनगर में सवारियों को लेकर निजी बस चालक-परिचालक आपस में उलझ गए है। जिसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। जानकारी के अनुसार नेशनल हाइवे -21 चंडीगढ़-मनाली पर स्थित गुटकर में दो प्राइवेट बसें मंडी से सुंदरनगर की ओर जा रही थी। इसी दौरान टाइम टेबल और सवारियां बिठाने की होड़ को लेकर तू-तू मैं-मैं हुई और बाद में यह विवाद लात-घूंसों तक पहुंच गया।

हालांकि विवाद काफी देर चलता रहा और सड़क पर जाम व बसों में बैठी सवारियां परेशान होती रही। लेकिन इस सबसे बेखबर गुटकर में खूब तमाशा लगा रहा। वहीं घटना का पता तब चला जब किसी नामालूम व्यक्ति द्वारा मौके पर घटित मारपीट को अपने मोबाइल के कैमरे में कैद कर दिया। इसके उपरांत घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो गया। वहीं स्थानीय लोग करन सैनी,विपिन शर्मा, लोकेश शर्मा, नरेंद्र राघवा,उदय सेन आदि ने कहा कि अकसर सवारियों को उठाने के चक्कर में प्राइवेट बस चालक एक तो तेज रफ्तार से बसें दौड़ते हैं, वहीं जहां टाइम टेबल को लेकर मौका मिलता है तो भिड़ने से भी पीछे नहीं रहते हैं। उन्होंने कहा कि प्राइवेट बसों के ड्राइवर-कंडक्टर द्वारा इस प्रकार की हरकतों को अंजाम देना प्रतिदिन का कार्य हो गया है।

उन्होंने कहा कि इन बेलगाम बस चालकों व परिचालकों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने से पुलिस भी कतराती है। जिस कारण इनके हौसलें बुलंद हैं। स्थानीय लोगों ने जिला मंडी प्रशासन व पुलिस से इस प्रकार के असामाजिक तत्वों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई अमल में लाने की मांग की है। तरनजीत सिंह उपमंडल बल्ह पुलिस अधिकारी ने कहा की मामले को लेकर अभी तक पुलिस के पास कोई शिकायत प्राप्त नहीं हुई है। शिकायत आने पर लड़ाई करने वाले लोगों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

kirti