पुलिस सुस्त , चोर चुस्त  : मंदिर व दुकान का ताला तोड़ आभूषण व नकदी पर किया हाथ साफ

punjabkesari.in Tuesday, Dec 17, 2019 - 03:01 PM (IST)

बद्दी (आदित्य) : औद्योगिक क्षेत्र बीबीएन में चोरी की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही। पुलिस के सुस्त रवैये के चलते बीबीएन में चोरों के हौसले बुलंद हैं। मिली जानकारी के अनुसार सोमवार देर रात चोरों ने उपमंडल नालागढ़ में जहां एक मंदिर को अपना निशाना बना कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया। वहीं साथ लगती एक करियाने की दुकान के भी शटर उखाड़कर हजारों का राशन भी चुरा ले गए।

 दोनों ही चोरियों को लेकर मामले की सूचना पुलिस को दे दी गई है और पुलिस ने मामले में जांच-पड़ताल आरंभ कर दी है। उपमंडल नालागढ़ में सन्यास आश्रम सोढ़ी गुजरा को चोरों ने अपना निशाना बना कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया। मंदिर के पुजारी सरजू गिरी संत ने बताया कि देर रात तकरीबन 12:30 बजे चार लोग मंदिर के भीतर घुस आए जिनमें से एक युवक ने पगड़ी डाल रखी थी। उसके बाद उन्हें और उनके साथ दो अन्य व्यक्तियों को मंदिर में एक कमरे में बंधक बना लिया उसके पश्चात चोरों ने मंदिर के अंदर रखी हजारों की नगदी और कुछ  सोने के आभूषण लेकर फरार हो गए। 
PunjabKesari

सरजू गिरी ने बताया कि उसके पश्चात उन्होंने सुबह आसपास के लोगों को बुलाकर पहले तो अपने कमरे का दरवाजा खुलवाया और उसके पश्चात पुलिस को चोरी की सूचना दी। वहीं मंदिर से थोड़ी दूरी पर चोरों ने बंद दुकान के शटर  को उखाड़ कर अंदर रखे सामान के साथ नगदी को भी चुरा लिया। दुकान मालिक मेहर चंद ने बताया कि जब वह सवेरे दुकान खोलने के लिए आया तो उसका शटर नीचे से उखड़ा हुआ था और दुकान में सारा सामान बिखरा पड़ा मिला चोर दुकान में से देसी घी के डब्बे चाय पत्ती के पैकेट  चीनी व  करियाने  के सम्मान के साथ-साथ गल्ले में पड़े तकरीबन 2 हजार रुपए चुरा ले गए।

दुकानदार मेहर चंद ने पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी सवाल उठाते हुए कहा कि ना तो पुलिस ग्रामीण इलाकों में गश्त करती है जिससे चोर आए दिन ग्रामीण इलाकों में मंदिरों और दुकानों को अपना निशाना बना रहे हैं और वही पुलिस प्रशासन की तरफ से एसएचओ नालागढ़ व डीएसपी बद्दी अजय कुमार ने मौके पर पहुंच कर छानबीन शुरू कर दी है।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Simpy Khanna

Recommended News

Related News