सुंदरनगर में पुलिस ने चलाया विशेष अभियान, सैकड़ो भांग के पौधों को किया नष्ट

Friday, Aug 30, 2019 - 01:30 PM (IST)

सुंदरनगर (नितेश सैनी): हिमाचल में बढ़ती नशे की पैदावार को ध्यान में रख पुलिस विभाग सतर्क है। इसी कड़ी में जिला मंडी के पुलिस अधीक्षक गुरदेव चंद शर्मा केदिशा-निर्देशानुसार समस्त जिला में विभिन्न पुलिस थानों के अंतर्गत आने वाले क्षेत्रों में भांग उखाड़ो अभियान जारी है। इसी क्रम में बीएसएल पुलिस थाना सुंदरनगर द्वारा ग्राम पंचायत चांबी के बाद ग्राम पंचायत महादेव में भी भांग उखाड़ो अभियान जारी रहा।

इसके अंतर्गत बीएसएल पुलिस थाना के एचएएसआई शंकर कुमार के नेतृत्व में ग्राम पंचायत महादेव के विभिन्न क्षेत्रों में प्राकृतिक रूप से उगी भांग के पौधों को नष्ट किया गया। इसमें महादेव ग्राम पंचायत की प्रधान किरना, उप प्रधान सोहन लाल व सभी वार्ड सदस्यों सहित ग्राम पंचायत महादेव की आशा वर्कर मौजूद रही।

जानकारी देते हुए थाना प्रभारी बीएसएल कालौनी कमलकांत ने कहा कि ग्राम पंचायत महादेव के क्षेत्र व सड़क के किनारे प्राकृतिक रूप से भांग को उखाड़ने के लिए पुलिस दल,पंंचायत प्रतिनिधियों,आशा वर्कर व स्थानीय लोगों का पूर्ण सहयोग प्राप्त हुआ। उन्होंने कहा कि थाना के अधिकार क्षेत्र में आने वाली विभिन्न ग्राम पंचायतों में भविष्य में भी भांग उखाड़ो अभियान जारी रहेगा

Edited By

Simpy Khanna