मंडी पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, अवैध शराब की 677 बोतल सहित एक गिरफ्तार

Monday, Sep 02, 2019 - 01:10 PM (IST)

सुंदरनगर (नितेश सैनी): मंडी जिला पुलिस को शराब के अवैध कारोबार को लेकर एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। जानकारी के अनुसार मंडी पुलिस की स्पेशल इनवेस्टिगेशन यूनिट(SIU) टीम ने सुंदरनगर उपमंडल के डैहर क्षेत्र में रविवार देर रात एक व्यक्ति के स्वामित्व से 677 बोतल अवैध शराब बरामद की है।

रविवार को मंडी पुलिस की एसआईयू इंचार्ज सब इंस्पेक्टर मनोज कुमार टीम सहित डैहर बाजार में मौजूद थे। इसी दौरान भंतेहड़ में एक व्यक्ति के पास भारी मात्रा में अवैध शराब मौजूद होने की गुप्त सूचना मिली। इस पर पुलिस ने आरोपी रमेश कुमार (45 वर्ष)पुत्र सुंदर लाल निवासी गांव भंतेहड़ डाकघर बरोटी तहसील सुंदरनगर जिला मंडी के चिकन कार्नर,गौशाला व मकान में दबिश दी।

वहीं पुलिस को चेकिंग के दौरान आरोपी रमेश कुमार के स्वामित्व से 531 बोतल देसी शराब,38 बोतल रौयल स्टैग,32 बोतल आफिसर च्वाइस,15 बोतल मैकडावल,20 बोतल ग्रीन लेबल व 41 बोतल बीयर बरामद की गई। पुलिस ने पकड़ी गई अवैध शराब को कब्जा में लेकर आरोपी को हिरासत में लेकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

मामले की जानकारी देते हुए डीएसपी सुंदरनगर गुरुबचन सिंह ने बताया की मंडी पुलिस की एसआईयू टीम को डैहर क्षेत्र से आरोपी रमेश कुमार के कब्जे से 677 बोतल अवैध शराब बरामद की गई है। पुलिस ने बरामद अवैध शराब को कब्जा में लेकर हिमाचल प्रदेश आबकारी अधिनियम की धारा 39 में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

 

 

 

Edited By

Simpy Khanna