शिमला में अब पुलिस ने चरस के साथ धरा कॉलेज का छात्र

Saturday, Feb 23, 2019 - 09:19 PM (IST)

शिमला: चिट्टे के साथ पकड़े होटल मैनेजमैंट कोर्स करने वाले छात्र के बाद अब पुलिस ने एक कॉलेज में पढऩे वाले छात्र को चरस संग धर दबोचा है। पुलिस को यह कामयाबी गश्त के दौरान मिली। पुलिस की टीम जब संजौली के समीप जाखू में गश्त पर थी तो एक युवक संदिग्ध हालत में घूम रहा था। युवक पुलिस को देखते ही घबरा गया और वहां से भागने की फिराक में था लेकिन इसके पहले कि वह भाग पाता, पुलिस ने उसको धर लिया।

छात्र से बरामद हुई 13 ग्राम चरस

पुलिस ने जब उसकी तलाशी ली तो उसके कब्जे से 13 ग्राम चरस बरामद हुई। आरोपी छात्र की पहचान मोहित (20) निवासी गांव पमलाई, कुमारसैन के तौर पर हुई है। युवक शिमला में ही एक कॉलेज का छात्र बताया जा रहा है। पुलिस आरोपी से गंभीरता से पूछताछ कर रही है। पुलिस को शक है कि इसके पीछे कोई बड़ा तस्कर होगा, ऐसे में पुलिस मामले की गंभीरता से पूछताछ कर रही है। पुलिस जल्द ही आरोपी को कोर्ट में पेश करेगी।

चिट्टे के साथ गिरफ्तार युवक पुलिस रिमांड पर

वहीं बीते दिन संजौली में चिट्टे के साथ पकड़े गए आरोपी को कोर्ट ने 25 फरवरी तक पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। बता दें कि चैकिंग दौरान पुलिस को युवक के पास से 5 ग्राम चिट्टा हैरोइन बरामद हुआ था। आरोपी हिमांशु मूलत: महाराष्ट्र के पुणे का रहने वाला है।

क्या बोले डी.एस.पी. शिमला

डी.एस.पी. शिमला प्रमोद शुक्ला ने बताया कि एक आरोपी को चरस के साथ पकड़ा है। आरोपी से पूछताछ जारी है तथा उसे जल्द ही कोर्ट में पेश किया जाएगा। वहीं बीते दिन चिट्टे के साथ धरे गए आरोपी छात्र को कोर्ट ने पुलिस रिमांड पर भेजा दिया है।

Vijay