व्यक्ति ने घर में खोल रखी थी शराब बनाने की फैक्टरी, पुलिस ने ऐसे किया पर्दाफाश

Wednesday, Jan 29, 2020 - 03:02 PM (IST)

सुंदरनगर (नितेश सैनी): मंडी जिला में पुलिस नशे का कारोबार करने वालों के खिलाफ लगातर कड़ी कार्रवाई कर रही है। इसी कड़ी में बीएसएल थाना की पुलिस टीम ने थाना प्रभारी प्रकाश चंद मिश्रा की अगुवाई में क्षेत्र के एक शराब माफिया को 10 हजार मिलीलीटर कच्ची शराब (लाहन) सहित गिरफ्तार किया गया है। पुलिस रेड के दौरान शराब बनाने के लिए प्रयोग में लाए जाने वाले बर्तनों को भी कब्जे में ले लिया है।

पुलिस को गश्त के दौरान मिली सूचना

जानकारी के अनुसार बीएसएल पुलिस टीम एसएचओ बीएसएल कालोनी सुंदरनगर प्रकाश चंद मिश्रा के नेतृत्व में गश्त के दौरान धनोटू में मौजूद थी। इसी दौरान टीम को गुप्त सूचना मिली कि गांंव सेगली निवासी जेठू राम पुत्र किरतू राम अपने घर पर अवैध रूप से शराब बनाने और बेचने का धंधा करता है। इस पर पुलिस टीम ने आरोपी के घर दबिश दी और वहां से 10 हजार मिलीलीटर कच्ची शराब व इसे बनाने वाले बर्तनों को कब्जे में लिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

खनन मफिया पर भी कार्रवाई

वहीं पुलिस द्वारा खनन माफिया के खिलाफ कार्रवाई करते हुए कंसा खड्ड से अवैध रूप से रेत व बजरी ला रहे 6 टिप्परों को भी कब्जे में लेकर 3 टिप्पर मालिकों से 21 हजार जुर्माना वसूला गया है। मामले में अन्य 3 टिप्परों के चालान न्यायालय को प्रेषित कर दिए गए हैं।

Vijay