कुमारसैन से सेब का ट्रक लेकर भागा था आरोपी, 4 साल बाद मेरठ में दबोचा

punjabkesari.in Thursday, Dec 19, 2019 - 06:47 PM (IST)

कुमारसैन (नीरज सोनी): पुलिस थाना कुमारसैन के अंतर्गत ग्राम पंचायत डीब के मुर्थल से आढ़ती द्वारा वर्ष 2015 में कानपुर भेजे गए सेब से भरे ट्रक के चोरी होने के मामले में कुमारसैन पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। पुलिस थाना कुमारसैन के  एसएचओ कुमारसैन करम चंद की अगुवाई में कांस्टेबल राकेश व गुरदेव की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद ट्रक मालिक को मेरठ में धर दबोचा है।

जानकारी के अनुसार वर्ष 2015 में कुमारसैन के मुर्थल से आढ़ती राजकुमार ने सेब की 536 पेटियां लोड कर कानपुर भेजीं लकिन जब कई दिनों तक ट्रक कानपुर नहीं पहुंचा तो आढ़ती ने पुलिस में शिकायत की और पिछले 4 वर्षांे की कड़ी मशक्कत के बाद कुमारसैन पुलिस को आखिरकार कामयाबी मिली। 18 दिसम्बर को पुलिस ने ट्रक के मालिक अमजद पुत्र मोहम्मद यमीन, मोहल्ला कल्याणसिंह वार्ड नंबर-21 तहसील मवाना जिला मेरठ (उत्तर प्रदेश) को गिरफतार किया।

एसएचओ ने बताया कि पुलिस पिछले काफी समय से आरोपी की तलाश कर रही थी लेकिन वह अक्सर पुलिस को चकमा देकर फरार हो जाता था। पुलिस के अनुसार 2015 में कुमारसैन से कानपुर के लिए ट्रक में 536 पेटियां सेब लोड कर भेजी गई थीं जोकि कानपुर नहीं पहुंची। पुलिस ने जब मामले की छानबीन की तो ट्रक पंजाब के पटियाला में रजिस्टर पाया गया।

पुलिस ने कई बार जाकर आरोपी की तलाश की लेकिन ट्रक मालिक हर बार पुलिस को चकमा देकर रफूचक्कर हो जाता था। इस बार पुलिस ने गुप्त सुत्रों की पुख्ता जानकारी व आरोपी के आधार कार्ड को ट्रैक कर इसे मेरठ में गिरफ्तार किया। वीरवार को आरोपी को रामपुर कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे 7 दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News