घर में घुसकर नकदी व सोने की चेन पर किया हाथ साफ, पधर का युवक गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Jan 21, 2021 - 10:30 PM (IST)

कुल्लू (ब्यूरो): पुलिस ने रामशिला इलाके में घर में घुसकर चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले युवक को गिरफ्तार किया है। आरोपी 23 वर्षीय युवक मंडी जिला के पधर इलाके का रहने वाला है। आरोपी को न्यायालय में पेश करने की प्रक्रिया चल रही है। पुलिस के अनुसार रामशिला के एक व्यक्ति ने घर में चोरी की शिकायत की है। शिकायत के अनुसार व्यक्ति रात को कमरे में सो रहा था। उसकी पत्नी और बच्चे दूसरे कमरे में सो गए। रात करीब 11 बजे घर में कुछ आहट हुई। जब उठकर देखा तो दरवाजे के पास कोई व्यक्ति खड़ा था।

शिकायतकर्ता ने शोर मचाया तो आरोपी बाहर की तरफ  भाग गया। जब उसका पीछा किया तो वह गैमन पुल की ओर दौड़ गया और नजरों से ओझल हो गया। शिकायतकत्र्ता ने घर के भीतर कमरे में देखा तो उसके 15 हजार रुपए नकदी और एक सोने की चेन गायब थी। कुल चोरी 65 हजार रुपए की हुई थी। शिकायत पर पुलिस ने छानबीन शुरू की तो आरोपी प्रदीप कुमार पुत्र चिंत राम निवासी शीलग पाली तहसील पधर जिला मंडी की गिरफ्तारी हुई। आरोपी के कब्जे से चोरीशुदा नकदी और सोने की चेन की बरामदगी हुई है।

एसपी गौरव सिंह ने आरोपी की गिरफ्तारी व चोरीशुदा रुपए और सोने की चेन की बरामदगी की पुष्टि की है। उन्होंने आम लोगों से अपील की है कि अलर्ट रहें और इस प्रकार की घटनाओं से बचें। घरों में सीसीटीवी कैमरे भी लगाएं ताकि चोरी की वारदात में फुटेज के आधार पर सुराग ढूंढने में मदद मिल सके। सुरक्षा की दृष्टि से भी घरों में कैमरे जरूरी हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News