पुलिस ने धर दबोचा धोखाधड़ी मामले में फरार अपराधी

Monday, Nov 18, 2019 - 02:14 PM (IST)

सुंदरनगर (नितेश सैनी): पीओ सेल मंडी ने एक और उदघोषित अपराधी को पकड़ने में सफलता प्राप्त की है। मंडी पुलिस पीओ सेल टीम ने पुलिस थाना सरकाघाट जिला मंडी में दर्ज हुए एक धोखाधड़ी के मामले में उदघोषित अपराधी को चंडीगढ़ से धर दबोचा है। जानकारी के अनुसार आरोपी विनोद कुमार उर्फ अर्जुन पुुत्र कर्मचंद निवासी गांव बदरेसा,डाकघर बैरी तहसील सरकाघाट जिला मंडी के खिलाफ वर्ष 2016 में आईपीसी की धारा 420 में धोखाधड़ी का एक मामला पुलिस थाना सरकाघाट में दर्ज हुआ था। 

वहीं यह मामला अतिरिक्त मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी सरकाघाट के न्यायालय में विचाराधीन था और विनोद कुमार लगातार पेशियों से गैर हाजिर रहता था। इस पर वर्ष 2017 में न्यायालय ने विनोद को उदघोषित अपराधी घोषित कर दिया था। पुलिस आरोपी की तलाश में उसके ठिकानों पर लगातार दबिश दे रही थी, लेकिन इसका कोई पता नहीं चल रहा था। 

वहीं पीओ सेल टीम मंडी को विनोद की चंडीगढ़ में मौजूद होने की सूचना मिली। इस पर पीओ सेल टीम मंडी एएसआई ओमप्रकाश,एलएचसी दिनेश चौधरी व कांस्टेबल विवेक भंगालिया ने चंडीगढ़ के सेक्टर-23,नजदीक चर्च में दबिश देकर उसे धर दबोच लिया गया। पीओ सेल टीम ने आगामी कार्रवाई के लिए आरोपी विनोद कुमार को पुलिस थाना सरकाघाट के हवाले कर दिया है ।

Edited By

Simpy Khanna