PO Cell के हत्थे चढ़ा उद्घोषित अपराधी, 2012 में किया था ये गुनाह

punjabkesari.in Saturday, Sep 14, 2019 - 09:12 PM (IST)

मंडी (नितेश सैनी): मंडी जिला पुलिस के पी.ओ. सैल ने चोरी के मामले में वांटेड अपराधी को पकडऩे में सफलता हासिल की है। पी.ओ. सैल टीम ने वर्ष 2012 में दर्ज हुए एक चोरी के मामले में उद्घोषित अपराधी को प्रदेश के जिला कांगडा के ठाकुरद्वारा से धर दबोचा है। जानकारी के अनुसार आरोपी महेश वालिया पुत्र मस्त राम वालिया निवासी गांव अरला, डाकघर ठाकुरद्वारा, तहसील पालपुर जिला कांगडा के खिलाफ वर्ष 2012 में आई.पी.सी. की धारा 379 में चोरी करने का मामला पुलिस थाना पधर में दर्ज हुआ था।

वहीं यह मामला जे.एम.आई.सी. जोगिंद्रनगर के न्यायालय में विचाराधीन था और महेश वालिया लगातार पेशियों से गैर-हाजिर रहता था। इस पर वर्ष 2019 में अदालत ने महेश को उद्घोषित अपराधी घोषित कर दिया था। पुलिस आरोपी की तलाश में उसके ठिकानों पर लगातार दबिश दे रही थी लेकिन उसका कोई पता नहीं चल रहा था।

वहीं पी.ओ. सैल की टीम को महेश की ठाकुरद्वारा में मौजूद होने की सूचना मिली। इस पर टीम ने ठाकुरद्वारा पहुंचकर उसे धर दबोचा। टीम ने आगामी कार्रवाई के लिए आरोपी को पुलिस थाना पधर के हवाले कर दिया गया। वहीं मामले में आरोपी को न्यायालय के समक्ष पेश किया गया, जहां से उसे जमानत पर रिहा कर दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News