इस खास मकसद के लिए हिमाचल आएंगे PM मोदी और अमित शाह (Watch Video)

Wednesday, Apr 17, 2019 - 01:12 PM (IST)

शिमला: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह 5 व 12 मई को प्रदेश में बड़ी चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगे। उनका 5 मई को चम्बा और 12 मई को हमीरपुर व नाहन में जनसभा को संबोधित करने का कार्यक्रम है। भाजपा प्रदेश महामंत्री चंद्रमोहन ठाकुर ने इसकी पुष्टि की है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी प्रदेश में चुनाव प्रचार के लिए आएंगे। पार्टी की तरफ से उनसे शिमला, मंडी और कांगड़ा संसदीय क्षेत्र में बड़ी चुनावी जनसभाओं को करवाया जा सकता है। इसके तहत प्रधानमंत्री 8 मई को शिमला में चुनावी जनसभा को संबोधित कर सकते हैं लेकिन अभी तक इस कार्यक्रम को अंतिम रूप नहीं दिया गया है।

प्रत्येक संसदीय क्षेत्र में करवाई जाएंगी 2 बड़ी चुनावी जनसभाएं

पार्टी मई माह में प्रत्येक संसदीय क्षेत्र में 2 बड़ी चुनावी जनसभाओं को आयोजित करने का कार्यक्रम बना रही है, जिनमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के अलावा केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह, नितिन गडकरी और स्मृति ईरानी शामिल होंगे। इस तरह भाजपा स्टार प्रचारकों के कार्यक्रमों को अंतिम रूप देने में जुट गई है। पार्टी की तरफ से इसके लिए संसदीय क्षेत्र के अनुसार अलग-अलग कमेटियों का गठन किया गया है।

बड़े नेता, मंत्री और विधायकों पर रहेगा दायित्व

संसदीय क्षेत्र के बड़े नेता, मंत्री और विधायकों का अपने क्षेत्र में कार्यक्रमों को सफल बनाने का दायित्व होगा। सभी को अपने क्षेत्र में लीड दिलाने के लिए कार्य करने को भी कहा गया है। मोर्चों व प्रकोष्ठों की तरफ से भी चरणबद्ध तरीके से सम्मेलनों का आयोजन किया जा रहा है जिसके माध्यम से मतदाताओं को लुभाने का प्रयास किया जा रहा है। सोशल मीडिया एवं प्रबंधन से जुड़े अन्य कार्यों पर भी नजर रखी जा रही है ताकि विरोधी पक्ष को त्वरित उत्तर दिया जा सके।

Vijay