दर्दनाक हादसा : आलुओं से भरी पिकअप जीप पेड़ से टकराई, 3 की मौत-एक घायल

Saturday, Jan 05, 2019 - 04:27 PM (IST)

ठियोग: ठियोग विकास खंड के देहा उपमंडल में शुक्रवार रात एक बार फिर भीषण हादसा हुआ है। यहां तारापुर के निकट भराड़ नामक स्थान पर आलुओं से लदी पिकअप जीप (एच.पी. 62 ए-2786) बेकाबू होकर सड़क के किनारे एक पेड़ से टकरा गई। पिकअप में सवार 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक घायल हो गया। हादसा इतना जबरदस्त था कि पिकअप का डैशबोर्ड बुरी तरह पिचक गया। यह घटना शुक्रवार रात 9 बजे की है। घटना की जानकारी मिलते ही ठियोग पुलिस दल ने मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया। गाड़ी से कड़ी मशक्कत के बाद शवों को बाहर निकाला गया।

इनकी हुई मौत और ये हुआ घायल

इस वाहन दुर्घटना में वाहन चालक दिनेश कुमार (32) पुत्र मदन निवासी गांव पढार डाकघर सतोग, शिव राम (36) पुत्र उधम सिंह निवासी देवठी मझगांव जिला सिरमौर व प्रताप (40) पुत्र बालक राम निवासी गांव कड़ौथ डाकघर सतोग ठियोग की मौके पर ही मौत हो गई जबकि प्रमोद पुत्र सूरत राम निवासी गांव कड़ौथ डाकघर देवठी को घायल अवस्था में आई.जी.एम.सी. शिमला रैफर किया गया है।

चौपाल से सैंज की तरफ जा रही थी जीप

पुलिस सूत्रों के मुताबिक पिकअप जीप चौपाल से सैंज की तरफ जा रही थी। इसमें 4 लोग सवार थे। मौके पर पहुंचे पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि गाड़ी के पेड़ से टकराने से यह हादसा हुआ है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

Vijay