पैरापिट से टकराकर सतलुज में समाई पिकअप, मालिक लापता-एक घायल

Sunday, Nov 25, 2018 - 11:26 PM (IST)

शिमला: शिमला के सुन्नी में रविवार को एक पिकअप सतलुज नदी में समा गई। हादसे में एक व्यक्ति को चोटें आई हैं, वहीं गाड़ी का मालिक लापता है। घायल व्यक्ति का अस्पताल में उपचार चल रहा है। सतलुज नदी में पानी के बीच लापता हुए पिकअप के मालिक का पता लगाने के लिए पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि यह पिकअप जालंधर से किन्नौर के रिकांगपिओ जा रही थी, जिसमें लोहे के ट्रंक व अन्य सामान बनाने वाली शीटें थीं।

घराट नाला के समीप हुआ हादसा

गाड़ी को हंसराज नामक निवासी गढ़ शंकर, पंजाब चला रहा था। हंसराज की किन्नौर के रिकांगपिओ में लोहे के ट्रंक व अन्य सामान बनाने की दुकान है। इसके लिए जालंधर से लोहे की शीटें लाई जा रहीं थीं। पिकअप में किन्नौर के कल्पा का नवीन शर्मा भी था। सुन्नी से आगे घराट नाला के समीप जब यह पिकअप पहुंची तो अनियंत्रित होकर पैरापिट से जा टकराई और फिर नीचे सतलुज में जा गिरी।

पुलिस और होमगार्ड के जवान तलाश में जुटे

इस दौरान इसमें सवार नवीन शर्मा बाहर गिर गया लेकिन हंसराज पिकअप में ही सतलुज में जा गिरा। बताया जा रहा है कि पुलिस और होमगार्ड के जवान मौके पर पहुंचे और पिकअप की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि मामले को लेकर छानबीन जारी है। जल्द ही लापता हुए व्यक्ति का भी पता लगाया जाएगा।

Vijay