गोबिंद सागर झील में मछलियों को दाना डालते व्यक्ति के साथ हादसा, मिली दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Tuesday, Nov 19, 2019 - 10:42 PM (IST)

शाहतलाई (ब्यूरो): पिछड़ा क्षेत्र कोटधार की ग्राम पंचायत सलवाड़ के निवासी की गोबिंद सागर झील में डूबने से मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज करशव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। जानकारी के अनुसार सलवाड़ पंचायत के गांव मलोट का निवासी धर्म सिंह पुत्र केपर राम सोमवार का व्रत करता था और उसी दिन गोबिंद सागर झील में जाकर मछलियों को दाना डालता था।

मृतक के बेटे केशव राम ने बताया कि उसका पिता धर्म सिंह सोमवार को दोपहर बाद गोबिंद सागर झील में मछलियों को दाना डालने गया हुआ था लेकिन जब देर शाम तक घर नहीं पहुंचा तो परिवार के सदस्यों ने उसकी तलाश शुरू कर दी मगर उसका कहीं भी कोई पता नहीं चला। उसके पश्चात उन्होंने इसकी जानकारी पंचायत उपप्रधान संजय कुमार को दी। उन्होंने बताया कि पंचायत उपप्रधान के साथ गांव के अन्य लोगों ने भी देर रात तक उसकी तलाश की मगर कहीं भी नहीं मिला।

मंगलवार सुबह परिवार के सदस्यों के अलावा पंचायत उपप्रधान संजय सहित अनेक लोग अलग टोलियां बनाकर उसे ढूंढने निकले तो उन्हें धर्म सिंह का शव गोबिंद सागर झील में तैरता हुआ नजर आया। उसके पश्चात पंचायत उपप्रधान ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। पंचायत उपप्रधान ने बताया कि मृतक आईआरडीपी से संबंध रखता था। पंचायत उपप्रधान संजय कुमार ने स्थानीय विधायक जीतराम कटवाल व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से मांग की है कि मृतक के परिवार को आर्थिक सहायता प्रदान की जाए।

इस बारे में कलोल में तैनात नायब तहसीलदार रमेश धीमान ने बताया कि सलवाड़ पंचायत के निवासी की गोबिंद सागर झील में डूबने की सूचना मिली है। उन्होंने बताया कि हलका पटवारी को आदेश दे दिया कि वह शीघ्र रिपोर्ट तैयार करे। वहीं डीएसपी घुमारवीं राजेंद्र जसवाल ने बताया कि पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 174 के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News