दाड़लाघाट के व्यक्ति ने छोटा शिमला में फंदा लगाकर दी जान

Friday, Apr 02, 2021 - 10:23 PM (IST)

शिमला (जस्टा): राजधानी के छोटा शिमला में एक व्यक्ति ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। व्यक्ति की पहचान नरेंद्र (39) निवासी दाड़लाघाट के तौर पर हुई है। बताया जा रहा है कि उक्त व्यक्ति छोटा शिमला में किराए के मकान में रहता था। दोपहर बाद लोगों ने जब खिड़की से ऊपर देखा तो व्यक्ति को फंदे से लटका हुआ था। इसके बाद मामले की सूचना छोटा शिमला थाना में दी गई। पुलिस की टीम उसी समय मौके पर पहुंची और छानबीन में जुट गई।

छानबीन के दौरान पुलिस ने पाया कि व्यक्ति ने दरवाजे के ऊपर ग्रिल में फंदा लगाया था। इसके बाद पुलिस ने शव को फंदे से उतारा और पोस्टमार्टम के लिए आईजीएमसी भेज दिया। हालांकि मौके पर से पुलिस को कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है, ऐसे में पुलिस को फिलहाल आत्महत्या करने के कारणों का पता नहीं चल पाया है। हालांकि पुलिस मामले को लेकर हरेक पहलू को खंगाल रही है।

पुलिस ने मृतक के परिजनों की सूचना दे दी है। परिजनों के आने पर ही शव का आईजीएमसी में पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। बताया जा रहा है कि व्यक्ति शिमला में काफी समय से रहता था। जब इसने फंदा लगाया तो इस दौरान कमरे में कोई नहीं था। पुलिस का दावा है कि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के बाद ही आत्महत्या के कारणों का पता लग सकता है। फिलहाल मामले को लेकर पुलिस की कार्रवाई जारी है। मामले की पुष्टि एसपी शिमला मोहित चावला ने की है।

Content Writer

Vijay