Solan: बेटे के साथ खाना खाने के बाद साेने चला गया व्यक्ति, फिर उठा लिया ये बड़ा कदम

punjabkesari.in Wednesday, Oct 23, 2024 - 08:04 PM (IST)

सोलन (अमित): क्षेत्र में एक व्यक्ति द्वारा फंदा लगाकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। एसपी गौरव सिंह ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि क्षेत्रीय अस्पताल सोलन से पुलिस थाना सदर सोलन में सूचना मिली थी कि गांव बसाल से एक व्यक्ति को फंदा लगाने के कारण अस्पताल लाया गया है जिसे डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया है। सूचना पर थाना सदर की टीम तुरंत क्षेत्रीय अस्पताल सोलन पहुंची और मामले की जांच शुरू की। माैके पर परिजनों ने बताया कि मृतक का नाम व पता देवेन्द्र कुमार निवासी राजगढ़ जिला सिरमौर है और उसकी उम्र 45 वर्ष थी।

पुलिस ने परिजनों व अन्य लोगों के समक्ष शव का गहनता से निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान उसके गले में फंदे का निशान पाया गया परन्तु इसके अतिरिक्त शरीर के अन्य हिस्सों में किसी भी प्रकार के चोट या खरोंच के निशान नहीं पाए गए। जांच के दौरान परिजनों, रिश्तेदारों व अन्य गवाहों के बयान लिए गए। उन्होंने बताया कि देवेन्द्र कुमार अपने बेटे के साथ गांव बसाल में पिछले 4 वर्षों से किराए के कमरे में रहता था और जियो कम्पनी में काम करता था। वह करीब 10:30 बजे अपने कमरे में आया। उसके बाद उसने व उसके बेटे ने खाना खाया तथा बेटा रसोईघर में सो गया और वह कमरे में सो गया।

सुबह करीब 8 बजे बेटे को उसकी माता का फोन आया तथा कहा कि उसकी बहन की फीस देनी है, तुम्हारे पापा फोन नहीं उठा रहे हैं। उनसे बात करवा दो। इस पर उसने रसोईघर का दरवाजा खोलने की कोशिश की परन्तु दरवाजा बाहर से बंद था। जब बेटे ने कमरे में देखा तो देवेंद्र कुमार छत पर लगे लोहे के कुंडे से लेडीज कमीज से फंदा लगाकर लटका हुआ था। इस पर बेटे व उसके पड़ोसी ने देवेन्द्र कुमार को फंदे से नीचे उतारा तथा क्षेत्रीय अस्पताल लाए जहां पर डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मौके पर कोई भी सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है।
हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here
हिमाचल प्रदेश की खबरें पढ़ने के लिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Related News