shimla: जान जोखिम में डालकर बालूगंज-चौड़ा मैदान पर सैर कर रहे लोग

punjabkesari.in Sunday, Sep 15, 2024 - 09:55 AM (IST)

शिमला (राजेश): बालूगंज-चौड़ा मैदान सड़क मार्ग बीते दिनों धंस गया है और पुलिस व जिला प्रशासन ने इस मार्ग को पूरी तरह से बंद किया है। वहीं सड़क मार्ग पर बैरिकेड भी लगाए हैं लेकिन लोग इस मार्ग पर जान जोखिम में डालकर सैर करने जा रहे हैं। यही नहीं इस मार्ग से साइकिल भी ले जा रहे हैं जबकि इस मार्ग पर भारी भूस्खलन हुआ है और मार्ग पूरी तरह क्षतिग्रस्त है।

पैदल चलने वालों के लिए भी यह मार्ग बंद किया गया है क्योंकि बारिश का मौसम अभी जारी है और सड़क मार्ग पर बचे हुए रास्ते के भी गिरने की संभावना है लेकिन इस बात को जानने के बाद भी लोग इस मार्ग पर जाने से परहेज नहीं कर रहे हैं। शनिवार को एक स्थानीय जागरूक व्यक्ति द्वारा साझा की गई फोटो में देखा गया कि कंधे पर साइकिल उठाकर बैरिकेड क्रॉस कर रहा है।

ऐसे में बालूगंज के स्थानीय लोगों ने जिला प्रशासन से पुलिस प्रशासन से मांग की है कि इस मार्ग पर जाने वाले लोगों को हिदायत दी जाए कि वे जान जोखिम में डाल कर इस मार्ग पर सफर न करें। स्थानीय लोगों का कहना है कि इस मार्ग से आवाजाही करना खतरे से खाली नहीं है, ऐसे में इसे पूरी तरह से बंद करना चाहिए ताकि कोई अनहोनी न हो। वहीं स्थानीय निवासी नरेश शर्मा, पंकज कुमार, नीरज ठाकुर सहित अन्य स्थानीय निवासियों ने इस मार्ग को जल्द से जल्द बहाल करने की मांग भी की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyoti M

Related News