BJP पर बरसे पवन खेड़ा, कहा-मोदी और अमित शाह की सनक से नहीं चलेगा देश

Monday, Dec 30, 2019 - 04:28 PM (IST)

शिमला (योगराज) : एनआरसी को लेकर कांग्रेस ने केंद्र की भाजपा सरकार पर देश के लोगों को गुमराह करने के आरोप लगाए हैं। एनसीआर को लेकर कांग्रेस सड़कों पर उतरी है और भविष्य में भी देश की जनता की लड़ाई को कांग्रेस अंजाम तक पहुंचाएगी। कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता पवन खेड़ा ने शिमला में पत्रकार वार्ता कर भाजपा सरकार पर एनसीआर को लेकर झूठ बोलने के आरोप लगाए हैं। 

प्रधानमंत्री मोदी, गृह मंत्री अमित शाह से लेकर रविशंकर प्रसाद तक एनसीआर को लेकर अलग अलग बयानबाज़ी कर रही है। कांग्रेस शरणार्थियों को नागरिकता देने का स्वागत करती है। लेकिन केन्द्र सरकार धर्म के नाम पर देश की एकता एवं अखण्डता को तोड़ने की कोशिश कर रही है उसे बर्दाश्त नही किया जाएगा। जिस देशवासी के पास कोई प्रमाण नही होगा वह कहाँ जाएगा। क्योंकि जिस गरीब का घर बाढ़ या दूसरी प्राकृतिक आपदा में बह जाता है वह कागज़ कहाँ से लाएगा। कांग्रेस पार्टी एनसीआर के बिलकुल ख़िलाफ़ है।

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के राष्ट्रीय प्रवक्ता पवन खेड़ा ने आरोप लगाया कि केन्द्र सरकार जनता को गुमराह कर रही है। एनपीआर अटल की सरकार के समय आई थी। कांग्रेस पार्टी ने उसका भी स्वागत किया था। जो कि सेंसेक्स का हिस्सा है। सरकार संविधान के ख़िलाफ़ काम कर रही है। जो सरकार असम जैसे 3 करोड़ की जनसंख्या वाले राज्य में ठीक ढंग से एनसीआर लागू नही करवा पाई वह सरकार 133 करोड़ आबादी वाले देश की एनसीआर कैसे करवा पाएगी। एनसीआर में धर्म का जिक्र क्यों किया गया। इससे साफ़ है कि भाजपा अपना एजेंडा चलाकर देश को धर्म के आधार पर बांट रही है। 88 हजार घुसपैठियों को कांग्रेस ने दस साल में बाहर किया है जबकि भाजपा ने अभी तक 1 हजार को ही बाहर किया है।

Edited By

Simpy Khanna