बंद सड़क का निरीक्षण करने पहुंची प्रधान ने पति के साथ मिलकर पीटा ग्रामीण, वीडियो वायरल

Sunday, May 10, 2020 - 09:33 PM (IST)

सुंदरनगर (अंसारी): बलग पंचायत में बनाई गई अवैध सड़क से बाधित एम्बुलैंस रोड का निरीक्षण करने पहुंची महिला प्रधान ने अपने पति के साथ मिलकर ग्रामीण की पिटाई कर दी, जिसका वीडियो भी वायरल हुआ है। पुलिस ने प्रधान के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। आरोप हैं कि प्रधान चंपा देवी अपने पति धर्म सिंह और अन्य लोगों के साथ अवैध रूप से बनाई गई सड़क के मलबे से बाधित हुई नाटन मझास कुटना एम्बुलैंस रोड का निरीक्षण करने आई थी और इसी दौरान चमन लाल ने प्रधान से अवैध सड़क में जमीन जाने के बदले डंगा लगाने की मांग की, जिस पर प्रधान भड़क गई और अचानक चमन पर हमला कर डाला, जिसे देख उसका पति भी टूट पड़ा। बाद में मौके पर मौजूद लोगों ने बीच-बचाव किया।

बता दें कि यहां पहाड़ी खोदकर एक अवैध सड़क बनाई गई है जिसके मलबे से नाटन मझास कुटना साढ़े 3 किलोमीटर एम्बुलैंस रोड बाधित हो गया है, जिसे बहाल किए बिना यहां लगाई मशीनें हटा दी गईं। आरोप हैं कि कर्फ्यू के दौरान अवैध रूप से बनाई गई और वन सहित अन्य विभाग के स्थानीय कर्मी व पंचायत भी मामले में शामिल रहे। स्थानीय लोगों की शिकायत और पंजाब केसरी द्वारा 6 मई को इस मामले को प्रमुखता से उठाने के बाद डीसी मंडी ने मामले की जांच तहसीलदार निहरी से करवाई है, जिसकी रिपोर्ट डीसी मंडी को भेजी गई है।

बीबीएमबी कॉलोनी पुलिस थाना सुंदरनगर के एसएचओ प्रकाश चंद मिश्रा ने बताया कि  बलग पंचायत प्रधान के खिलाफ मारपीट करने के आरोप में शिकायत आने पर निहरी पुलिस चौकी में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस घटना की जांच कर कार्रवाई अमल में ला रही है।

Vijay