दर्दनाक हादसा : NH-5 पर पलटी Alto Car, एक की मौत-एक घायल

punjabkesari.in Tuesday, Oct 23, 2018 - 10:59 PM (IST)

रिकांगपिओ: किन्नौर जिला के करछम के पास एक आल्टो कार के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से कार में सवार 2 लोगों में से एक व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि अन्य को गंभीर चोट पहुंची है। बताया जा रहा है कि मंगलवार दोपहर बाद एक आल्टो 800 कार (एच.पी. 07ए-0329) के करछम के पास राष्ट्रीय राजमार्ग-5 पर पलटी खा जाने से चालक 36 वर्षीय धन राज पुत्र पांडु राम शोंग निवासी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि 38 वर्षीय धन कुमार पुत्र चूक दोरजे सांगला निवासी को गंभीर चोट पहुंची है।

रिकांगपिओ से सांगला की ओर जा रहा थी कार
बताया गया है कि कार रिकांगपिओ से सांगला की ओर जा रहा थी कि करछम के पास वाहन अनियंत्रित होकर सड़क मार्ग पर ही पलट गया। हालांकि वाहन के दुर्घटनाग्रस्त होने का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है मगर बताया जा रहा है कि दुर्घटना के वक्त वाहन ओवर स्पीड था। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामला दर्ज करने के बाद घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी है।

जे.एस.डब्ल्यू. अस्पताल टापरी में चल रहा घायल का उपचार
खबर लिखे जाने तक दोनों को समीप के जे.एस.डब्ल्यू. अस्पताल टापरी पहुंचाया गया है जहां गंभीर रूप से घायल व्यक्ति उपचाराधीन है। डी.एस.पी. हैडक्वाटर धनसुख ने खबर की पुष्टि करते हुए बताया कि अब तक घायल व्यक्ति का बयान नहीं हो पाया है, जिससे पता चल सके कि दुर्घटना का क्या कारण रहा होगा। उन्होंने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और घटना के कारण की छानबीन की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News