दर्दनाक हादसा : पैरापिट से टकराई कार, एक की मौत-एक घायल

punjabkesari.in Sunday, Jul 22, 2018 - 07:38 PM (IST)

बंगाणा: हाईवे पर लठियाणी के समीप डडयार में तीखे मोड़ पर एक कार अनियंत्रित होकर पुल के पैरापिट से टकरा गई। इस दुर्घटना में एक व्यक्ति प्रदीप कुमार (37) निवासी मुंडखर जिला हमीरपुर की मौत हो गई जबकि दूसरा कार सवार व्यक्ति अनिल कुमार घायल हो गया। उसे उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया जहां पर उसकी स्थिति सामान्य है। यह दुर्घटना रविवार सुबह साढ़े 3 बजे के करीब हुई बताई जा रही है।
PunjabKesari

नींद की झपकी आना माना जा रहा कारण  
जानकारी के अनुसार जब कार सवार अपने काम से चंडीगढ़ से वापस अपने घर जाहू जा रहे थे तोडडयार के तीखे मोड़ पर कार अनियंत्रित होकर पुल के पैरापिट से जा टकराई। डडयार में कार दुर्घटना की सूचना मिलते ही बंगाणा पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई। पुलिस के मुताबिक कार दुर्घटना का कारण चालक को नींद की झपकी आना हो सकता है। दोनों कार सवार व्यक्ति आपसे में रिश्तेदार बताए जा रहे हैं। बंगाणा पुलिस थाना के एस.एच.ओ. प्रकाश चंद के मुताबिक में मारे गए व्यक्ति के शव को क्षेत्रीय चिकित्सालय ऊना में पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है।


तीखे मोड़ दे रहे हादसों को न्यौता
इस हाईवे बनने के उपरांत यहां पर कई हादसे हो चुके हैं। पुलिस ने लोक निर्माण विभाग को तीखे मोड़ों तथा ब्लैक स्पॉट को ठीक करने की एक लिस्ट बनाकर सौंपी है ताकि दुर्घटना में कमी हो सके। हाईवे के तीखे मोड़ों को खुला करने की जरूरत है लेकिन संबंधित विभाग ने अपनी जिम्मेदारी निभाते हुए जगह-जगह चेतावनी बोर्ड लगाकर इतिश्री कर ली है। ऐसे में अब हाईवे के तीखे मोड़ों की सुध कौन लेगा?


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News