दर्दनाक हादसा : कार के गहरी खाई में गिरने से एक की मौत, 2 घायल

Wednesday, May 10, 2017 - 10:04 PM (IST)

कुनिहार: कुनिहार-अर्की मार्ग पर मंजयाट के पास एक मारुति कार के गहरी खाई में गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि 2 लोग घायल हो गए। जानकारी के अनुसार बुधवार सायं लुधियाना से शिमला वाया अर्की होकर जा रही मारुति जैन कार कुनिहार से लगभग 7 किलोमीटर दूर मंजयाट के पास अनियंत्रित होकर करीब 600 फुट गहरी खाई में जा गिरी। इस हादसे में कार में सवार 2 व्यक्ति तो कार से बाहर गिर गए लेकिन कार चालक कार के साथ ही खाई में जा गिरा। 



कार चालक ने अस्पताल में तोड़ा दम
कार के गिरने की आवाज सुनकर आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे व घायलों को स्थानीय चिकित्सालय कुनिहार पहुंचाया, जहां गंभीर रूप से घायल कार चालक मनोहर लाल (62) निवासी लाजपत नगर लुधियाना की मौत हो गई। उपमंडलाधिकारी अर्की एल.आर. वर्मा भी घायलों का कुशलक्षेम पूछने कुनिहार चिकित्सालय पहुंचे व मृतक के परिजनों को फ ौरी राहत के तौर पर 20,000 रुपए प्रदान किए। डी.एस.पी. दाड़ला नरवीर सिंह राठौर ने कहा कि जांच जारी है व शव का पोस्टमार्टम अर्की में होगा। तत्पश्चात शव को परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

गाड़ी में सवार थे तीनों रिश्तेदार
गाड़ी में सवार तीनों लोग आपस में रिश्तेदार थे। इनमें से चालक मनोहर लाल की मौत हो गई व उसका बेटा प्रितपाल शर्मा व जमाई विपिन घायल हो गए। ये लोग रैडीमेड गारमैंट्स के काम से लुधियाना से शिमला की ओर जा रहे थे। प्रितपाल ने बताया कि मंजयाट के समीप गाड़ी अचानक अनियंत्रित हो गई व मालूम ही नहीं पड़ा कि गाड़ी कब खाई में जा गिरी। गाड़ी के गिरते ही मैं और मेरा बहनोई अचानक गाड़ी से बाहर आ गए लेकिन उसके पिता गाड़ी के साथ ही गिर गए।