कुमारसैन स्कूल में चिल्ड्रन साइंस का आयोजन, मेधावी छात्रों को किया सम्मानित

Wednesday, Aug 21, 2019 - 03:52 PM (IST)

कुमारसैन (नीरज सोनी) : जय बिहारी लाल खाची राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक स्कूल कुमारसैन में सब डिवीजन लेवल का चिलड्रन साइंस  कांग्रेस कार्यक्रम का भव्य आयोजन किया गया। कार्यक्रम का समापन बुधवार को किया गया। इस मौके पर शिमला युनिवर्सिटी के प्रो डॉ महावीर सिंह मुख्यातिथि के रूप में विशेष रूप से मौजूद रहे।

उन्होने प्रतियोगिता में अव्वल रहे विद्यार्थियों को पुरस्कृत किया। स्कूल के प्रिंसीपल कमालचंद वर्मा ने मुख्यातिथि को टोपी व स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मानित किया। क्विज प्रतियोगिता में कुमारसैन के क्षीतिज शर्मा, भीषम शर्मा, साक्षी वर्मा, नेहा शर्मा, गलानी के अखिल आशीश, डी ए वी के परांजय गौतम, दिवयांश, भरेड़ी की पलक व सक्षम ने पहला स्थान प्राप्त किया।जबकि सांईस मॉडल में एस.वी.एम कुमारसैन के अंकुश ठाकुर ने पहला, कुमारसैन के क्षितिज बाली ने दूसरा व बीरगढ की पूजा ने तीसरा स्थाना पाया।

सांईस प्राजेक्ट रिपोर्ट में एम.पी एम ओडी की सोनम ने पहला, वीरगढ़ की मुस्कान ने दूसरा और कुमारसैन की अकांक्षा ने दूसरा सथाना पाया। मेथेमेटिक्स ओलंपयिाड के जूनियर वर्ग में डी ए वी के अनुराग ने पहला, भरेड़ी के योराज ने दूसरा, भुटटी के प्रियांशु ने तीसरा, सीनियर वर्ग में एस वी एम दलान के अमन ने पहला, डी ए वी की सुजल ने दूसरा, कुमारसैन की दिव्या ने तीसरा, सीनयर सकेंडरी वर्ग में वीरगढ़ के कशिश ने पहला, कुमारसैन के धनंजय ने दूसरा और के पी एस की क्रितिका ने तीसरा स्थान पाया।

कार्यक्रम में जिला शिमला विज्ञान पर्यवेक्षक ठाकुर सैन बिशट, खंड समन्वयक दीपक शर्मा, विभिन्न स्कूलों के बच्चों व शिक्षक मौजूद रहे।

 

 

 

 

 

Edited By

Simpy Khanna