Congress को एक और झटका, सुंदरनगर में अब इन्होंने थामा BJP का दामन

Friday, Aug 16, 2019 - 07:39 PM (IST)

सुंदरनगर (नितेश सैनी): सुंदरनगर विधानसभा क्षेत्र की ग्राम पंचायत बलग के बूथ बलग-1 के खेमराज, जयराम व बालन चंद सहित अन्य लोगों ने कांग्रेस छोड़कर भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया है। सुंदरनगर में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान विधायक राकेश जम्वाल के समक्ष विधिवत तौर से उक्त सभी लोग भाजपा में शामिल हुए। इस अवसर पर विधायक ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास मंत्र से प्रभावित होकर लोग कांंग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल हुए हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार के कार्यकाल के दौरान देश सहित प्रदेश का विकास शिखर की ओर निरंतर बढ़ता जा रहा है। उन्होंने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के नेतृत्व में प्रदेश में विकास की बयार बह गई है।

अगले विधानसभा चुनावों में पूर्ण रूप से कांंग्रेस मुक्त हो जाएगा सुंदरनगर विधानसभा क्षेत्र

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा जम्मू-कश्मीर से अनुछेच्द 370 व 35ए को हटाना एक गर्व का विषय है। उन्होंने कहा कि पिछले विधानसभा चुनावों में भाजपा को 9 हजार वोट की बढ़त से जीत प्राप्त हुई थी जो लोकसभा चुनावों में 24 हजार तक पहुंच गई। उन्होंने कहा कि इस बात में कोई शक नहीं है की अगले विधानसभा चुनावों में सुंदरनगर विधानसभा क्षेत्र पूर्ण रूप से कांंग्रेस मुक्त हो जाएगा।

आजाद भारत में पहली बार बनी ऐसी सरकार

उन्होंने कहा कि आजाद भारत में पहली बार भाजपा के नेतृत्व में इस प्रकार की सरकार बनी है जो गरीब महिलाओं को मुफ्त में गैस कनैक्शन, किसानों को किसान सम्मान निधि योजना, मजदूरों व छोटे दुकानदारों को पैंशन आदि दे रही है। इस मौके पर प्रदेश भाजपा अनुसूचित जाति प्रकोष्ठ महामंत्री नितिन, भाजपा मंडल महामंत्री डॉ. हेमप्रकाश शर्मा, सुंंदरनगर भाजपा महामंत्री जितेन्द्र शर्मा, भाजयुमो जिला महामंत्री घनश्याम ठाकुर, जिला परिषद सदस्य नीलम सहित अन्य गण्यमान्य व्यक्ति उपस्थित रहे।

Vijay