पुलिस की ढाबे में दबिश, 133 ग्राम चरस के साथ एक गिरफ्तार

Tuesday, Oct 15, 2019 - 07:03 PM (IST)

शिमला: राजधानी के पुराना बस स्टैंड समीप कार्ट रोड में एक ढाबे में पुलिस ने रेड डाली। ढाबे के अंदर से 133 ग्राम चरस बरामद हुई है। पुलिस ने राजीव नामक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि कार्ट रोड के पास ढाबे पर राजीव नामक व्यक्ति चरस बेचने का धंधा चलाता है। तभी पुलिस ने ढाबे में रेड डाली और ढाबे को चैक किया। पुलिस ने जब ढाबे में रखी अलमारी को चैक किया तो उसमें एक लिफाफे के अंदर चरस मिली। पुलिस ने उसी समय व्यक्ति को थाने लाया और उसे गिरफ्तार किया। यह व्यक्ति चरस को बेचने का काम करता था।

किससे चरस खरीदता था आरोपी?

अब यहां पर सवाल यह है कि आरोपी चरस को किससे खरीदता था। फिलहाल पुलिस की पूछताछ में यह पता नहीं चल पाया है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही पूछताछ में यह पता लगाया जाएगा कि इससे चरस कौन सप्लाई करता था। पुलिस जल्द ही आरोपी को कोर्ट में पेश करेगी। पुलिस को इसके पीछे बड़े तस्कर होने की आशंका है, ऐसे में पुलिस आरोपी से गंभीरता से पूछताछ करेगी।

क्या बोले डीएसपी शिमला

डीएसपी शिमला प्रमोद शुक्ला ने कहा कि पुलिस ने एक व्यक्ति के ढाबे से चरस बरामद की है। पुलिस की व्यक्ति से पूछताछ जारी है। जल्द ही आरोपी को कोर्ट में पेश किया जाएगा। आरोपी चरस को कहां से लाया था, इसका भी शीघ्र ही पता लगाया जाएगा।

Vijay