लापता शुभम का नहीं मिला कोई सुराग, SIT ने दोस्त पुनीत के साथ की जंगलों की छानबीन (Video)

Thursday, Dec 12, 2019 - 02:38 PM (IST)

ठियोग (सुरेश) : बीते 11 दिनों से गायब जुब्बल के शुभम का अभी तक कोई पता नहीं चल पाया है। रहस्मयी तरीके से गायब शुभम देहा के लिए अपने दोस्तों के साथ घूमने निकला था। लेकिन पुलिस के हाथ अभी तक खाली है और परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। पुलिस की नाकामी से नाराज शुभम के पिता का कहना है कि उन्हें शुभम के सभी दोस्तों पर शक है और खास कर पुनीत जो घर से शुभम को ले गया। उनका कहना है कि हो सकता है उस दिन शुभम को उनके दोस्तों को नशे का कोई राज पता चल गया जिसके बाद उसे उसके दोस्तों ने कहीं गायब कर दिया कि कभी शुभम कोई बात किसी को न बताए।

वहीं पुलिस ने इस मामले में एसआईटी का गठन कर ए एसपी को इसका मुखिया बनाकर शुभम की तलाश शुरू कर दी है। इस टीम में डीएसपी ओर एसएचओ भी शामिल हैं। पुलिस की पूरी टीम देहा के जंगलों को पूरी तरह छान चुकी है लेकिन शुभम का कोई कपड़ा जूता ओर कोई निशान नहीं मिल पाया है। मोके पर पहुंचे के एएसपी प्रवीर ठाकुर का कहना है कि देहा का जंगल काफी घना है और पुनीत से मौके पर जाकर पूछताछ की गई है जिससे कुछ तथ्य हाथ लगे हैं और पूरी गहनता से मामले की जांच की जा रही है। उन्होंने कहा कि पुनीत का पॉलीग्राफ टेस्ट भी किया जा सकता है जिसके जरिये शुभम का कोई सुराग मिल सके।

बता दें कि शुभम का गायब होना अभी तक सबके लिए पहेली बना हुआ है और इस पहेली को सुलझा पाना पुलिस के डेढ़ी खीर बना हुआ है। हालांकि गिरफ्तार किए गए पुनीत से पुलिस रिमांड पर पूछताछ कर रही है लेकिन कुछ भी हाथ नहीं लग पा रहा जिससे शुभम के परिजनों का दुख हर दिन बढ़ता जा रहा है।

Edited By

Simpy Khanna