सुंदरनगर के निशांत ने बॉडी बिल्डिंग में जीता कांस्य पदक

Tuesday, Mar 03, 2020 - 05:00 PM (IST)

सुंदरनगर (नितेश सैनी) : मंडी जिला के सुंदरनगर के रहने वाले निशांत शर्मा ने बॉडी बिल्डिंग में प्रदेश का नाम रोशन किया है। बॉडी बिल्डिंग को अपना कैरियर मान चुके निशांत ने चंडीगढ़ के टैगोर थिएटर में संपन्न हुए शेरू क्लासिक इंटरनेशनल इवेंट में कांस्य पदक पर कब्जा जमाया है। 

जानकारी देते हुए बॉडी बिल्डर निशांत शर्मा ने कहा कि चंडीगढ़ में संपन्न हुई शेरू क्लासिक चेंपियनशिप में लगभग 300 प्रतिभागियों ने भाग लिया और इस प्रतियोगिता में इंटरनेशनल पैनल के जज ने प्रतिभागियों के हुनर को परखकर निर्णय दिया। उन्होंने कहा कि इस अंतरराष्ट्रीय इवेंट में जजों द्वारा उनकी प्रतिभा को सराहते हुए मैन क्लासिक फिजेक में कांस्य पदक प्रदान किया गया है। उन्होंने बताया कि आजकल वह आने वाले दिनों में आयोजित होने वाली नार्थ इंडिया और मिस्टर इंडिया प्रतियोगिताओं को लेकर जमकर अभ्यास कर रहे हैं और इन प्रतियोगिताओं में भी क्षेत्र सहित प्रदेश का नाम ऊंचा करेंगे।

उन्होंने कहा कि उनका बॉडी बिलडिंग के क्षेत्र में प्रो कार्ड हासिल करना है। अपनी इस उपलब्धि का श्रेय निशांत शर्मा ने अपने कोच पंचकूला के प्रसिद्ध जिम ट्रेंनर अनुभव गौतम, माता-पिता, परिवार और दोस्तों को दिया है। बता दें कि इससे पहले भी निशांत शर्मा अपनी प्रतिभा का लोहा मनवा चुके हैं। निशांत ने अपने 5 वर्षों के केरियर में 3 बार मिस्टर हिमाचल, उत्तरी भारत प्रतियोगिता में सिल्वर, बास क्लासिक में ब्रांज और मिस्टर पंजाब में गोल्ड मेडल जीता है।
 

kirti