नैना देवी में नवनियुक्त डीएसपी अभिमन्यु वर्मा ने संभाला कार्यभार

punjabkesari.in Tuesday, Nov 10, 2020 - 05:30 PM (IST)

बिलासपुर (मुकेश गौतम) : बिलासपुर के नैनादेवी में आज नवनियुक्ति डीएसीप ने अपना कार्यभार संभाल लिया है। नवनियुक्त डीएसपी ने पत्रकारों को बताया कि श्री नैना देवी में कानून एवं व्यवस्था सुचारू रखना एवं ट्रैफिक व्यवस्था में सुधार करना और नशाखोरी पर लगाम लगाना यह उनका मुख्य कार्य रहेंगे। इससे पहले डीएसपी रामपुर में कार्यरत थे। उन्होंने बताया कि रामपुर में उन्होंने अवैध नशे के कारोबार पर पूरी तरह से शिकंजा कसे रखा और अपने ढाई साल के कार्यकाल में लगभग 80 केस माफिया के खिलाफ दर्ज किए। 

डीएसपी ने बताया कि श्री नैना देवी जी क्षेत्र में नशाखोरी पर शिकंजा कसना और युवाओं को नशे से बचाना पुलिस की मुख्य मुहिम रहेगीऔर इसके लिए स्थानीय लोगों का सहयोग भी उन्हें चाहिए ताकि नशाखोरी के इस धंधे पर पूरी तरह से लगाम लग सके। डीएसपी ने पत्रकारों को बताया कि मंदिर के आसपास के क्षेत्र में उन्होंने निरीक्षण किया और पाया कि कई श्रद्धालु सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं कर रहे और मास्क लगाकर भी नहीं आ रहे। उन्होंने कहा कि शीघ्र मंदिर न्यास के साथ साथ बैठक की जाएगी और जिसमें सुनिश्चित किया जाएगा कि कोविड-19 महामारी के तमाम औपचारिकता पूरी करने के बाद ही श्रद्धालु माता के दर्शनों के लिए जा। 

उन्होंने कहा कि यह महामारी लगातार फैल रही है जिसके चलते हमें पूरी तरह से मंदिर में सतर्कता बरतनी चाहिए। उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश का यह बड़ा मंदिर है। विश्व विख्यात शक्तिपीठ है, जहां पर भारी संख्या में श्रद्धालुओं के दर्शनार्थ पहुंचते हैं और यहां पर कोविड-19 महामारी की अनु पालना श्रद्धालु एवं स्थानीय लोग करें इसको लेकर वह पूरी तरह से सजग है। उन्होंने स्थानीय लोगों मंदिर के सुरक्षाकर्मियों से भी अपील की कि वह उनके साथ मंदिर के आसपास क्षेत्र में सुव्यवस्था बनाए रखने के लिए सहयोग करे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prashant sharma

Recommended News

Related News