कलियुगी मां की करतूत, बस स्टैंड के कूड़ेदान में फैंका नवजात का शव

Tuesday, Sep 24, 2019 - 09:55 PM (IST)

रामपुर बुशहर: रामपुर के पुराने बस स्टैंड में पुलिस ने एक नवजात शिशु का शव बरामद किया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए खनेरी अस्पताल भेज दिया है। मिली जानकारी के अनुसार प्रात: करीब 10 बजे पुलिस को पुराने बस स्टैंड के कूड़ेदान में नवजात शिशु के शव मिलने की सूचना दी गई। नगर परिषद रामपुर के सफाई निरीक्षक गुरुदास राम ने टैलीफोन के माध्यम से पुलिस को नवजात शिशु के शव के बारे में सूचित किया। सूचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर गई और नवजात शिशु के शव को कब्जे में लिया। यह शव कन्या का बताया जा रहा है।

नगर परिषद रामपुर के सफाई निरीक्षक ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि सफाई कर्मचारी को सफाई के दौरान डस्टबिन में नवजात शिशु का शव मिला। आशंका जताई जा रही है किसी युवती ने लोकलाज के  डर से नवजात शिशु के शव को नगर परिषद रामपुर के डस्टबिन में फैंका होगा। हालांकि अभी तक पुलिस को इस नवजात शिशु के शव के बारे में कोई सूचना नहीं मिली है।

वहीं पुलिस पुराने बस स्टैंड में शिशु के  शव मिलने के बाद सतर्क हो गई है। इस मामले को हल करने के लिए पुलिस आसपास के क्षेत्र में मौजूद सीसीटीवी कै मरों की भी जांच कर रही है। डीएसपी रामपुर अभिमन्यु वर्मा ने मामले की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि पुराने बस स्टैंड में मिले नवजात शिशु के शव को लेकर तेजी से छानबीन की जा रही है।

Vijay