मंडी के नेरचौक में आग लगने से मची अफरा-तफरी (Video)

Saturday, Oct 19, 2019 - 05:19 PM (IST)

मंडी(पुरुषोत्तम) : मंडी जिले के नेरचौक में रत्ति रोड पर इलैक्ट्रॉनिक सामान के एक निजी गोदाम में लगी भयंकर आग पर काबू पाने में प्रशासनिक अमले की मुस्तैदी का हर कोई कायल हो गया। शनिवार को दोपहर बाद करीब 1 बजे हुई इस दुर्घटना में प्रशासन की तुरंत सहायता से आग को फैलने से रोका जा सका, जिससे आसपास के मकानों की रक्षा हो सकी।  

डी.सी. ऋ ग्वेद ठाकुर ने मौके पर पहुंच कर हालात का जायजा लिया।  बताया कि इस दुर्घटना की सूचना मिलते ही फायर ऑफिसर पिनाम सिंह की अगुवाई में फायर ब्रिगेड की गाड़ी रत्ति के लिए रवाना कर दी गई थी।  ए.डी.एम. श्रवण मांटा और एस.डी.एम. बल्ह डा. आशीष शर्मा ने भी तुरंत मौके पर पहुंचकर बचाव अभियान को आगे बढ़ाया। 

फायर ब्रिगेड टीम ने आग की भयावहता को लेकर सूचित किया तथा इस पर काबू पाने के लिए और दमकल गाडिय़ों की जरूरत बताई। उन्होंने कहा कि स्थिति की गंभीरता को देखते हुए यह पहली बार था कि प्रशासन ने जिला के अलग-अलग जगहों से 6 दमकल गाडिय़ां मौके के लिए भेजी, जिससे आग पर काबू पाया गया। 

इस दुर्घटना में संपत्ति की काफी हानि हुई है, लेकिन संतोष की बात यह है कि किसी व्यक्ति को कोई नुक्सान नहीं पहुंचा। प्रशासन प्रभावितों की हरसंभव मदद करेगा।

 

kirti