राजेंद्र राणा के खिलाफ बयानबाजी से पहले NCP के नेता पढ़ें ये DO लैटर और Office Order : लेखराज

7/1/2020 5:45:14 PM

सुजानपुर (ब्यूरो): जिला कांग्रेस पंचायती राज अध्यक्ष लेखराज ने कहा कि जिनकी घर-गांव में कोई पूछ-पहचान तक नहीं है, वह भी अपनी राजनीति चमकाने के चक्कर में अंटशंट बयानबाजी करने लगे हैं। उन्होंने कहा कि मतों व जन विश्वास के मामले में चंद मतों पर सिमटी राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के स्वयं-भू नेता ने सुजानपुर के ऊहल पीएचसी में डैंटल इक्यूवमैंट पर सवाल खड़ा करते हुए कहा है कि उन उपकरणों को सरकार से स्थापित व स्वीकृत करने में कांग्रेस विधायक राजेंद्र राणा की कोई भूमिका नहीं है।
PunjabKesari, Officer Order Image

उन्होंने कहा कि यह नेता अपने ज्ञान को दुरुस्त करें और राजेंद्र राणा के मुख्यमंत्री को भेजे गए उस डीओ लैटर व डिपार्टमैंट ऑफ हैल्थ के ऑफिस ऑर्डर नंबर 276-78 जो 9 जून, 2020 को निदेशालय से जारी हुआ है, उसको पढ़ लें और यह बताएं कि अब माफी मांगने की किसकी बारी है। उन्होंने कहा कि विधायक की अपनी कुछ शक्तियां होती हैं, जिनके तहत वह जनहित के कार्य करते हैं। उन्होंने कहा कि विधायक राजेंद्र राणा ने अपने प्रयासों से सुजानपुर की तकदीर और तस्वीर बदली है, जिसकी क्षेत्र की जनता गवाह है। उन्होंने कहा कि हाथ-कंगन को आरसी क्या और पढ़े-लिखे को फारसी क्या, यह दस्तावेज स्वयं बता देंगे।

उन्होंने कहा कि जो अपने घर को सही से नहीं संभाल पा रहे हैं वे लोग किस मुंह से जनसेवा की बात कर रहे हैं। विकास बयानों से नहीं जनता का विश्वास जीत कर लोकतंत्र में चुनाव जीतकर होता है। घर में बैठकर नेताओं वाले कपड़े पहनकर विकास नहीं होता है। उन्होंने कहा कि एनसीपी के नेता किसकी बोली और भाषा बोल रहे हैं यह जनता जानती है। कोई भी टिप्पणी करने से पहले यह नेता अपने गिरेबां में झांक कर देखें और जनता को बताएं कि सिवाय बयानों के अभी तक उन्होंने किया क्या है?


Vijay

Related News