शरारती तत्वों ने दरूण नाले में मचाया हुड़दंग, आधा दर्जन गाड़ियों के तोड़े शीशे

Tuesday, Dec 18, 2018 - 08:07 PM (IST)

मंडी (नीरज): शरारती तत्वों ने रात के अंधेरे में सुनसान नाले में खड़ी आधा दर्जन गाड़ियों के शीशे तोड़ दिए। घटना सोमवार रात की बताई जा रही है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। मिली जानकारी के अनुसार द्रंग विधानसभा क्षेत्र की ग्राम पंचायत रोपा के दरूण गांव के लोग मंगलवार सुबह जब अपने वाहनों के पास पहुंचे तो गाड़ियों के शीशे टूटे हुए पाए। बताया जा रहा है कि किसी विवाद के कारण मुख्य गांव तक सड़क नहीं पहुंच पाई है इसलिए गांव के लोग दरूण नाले के पास ही अपने वाहनों को हर रोज खड़ा कर देते हैं लेकिन कभी किसी ने वाहनों के साथ इस प्रकार की छेड़छाड़ नहीं की।

बाइकों के हैंडल भी तोड़ डाले

वहीं मौके पर खड़ी बाइकों के हैंडल भी शरारती तत्वों ने तोड़ डाले हैं। यहां पर एक अनजान बाइक भी खड़ी हुई मिली, जिस पर चंडीगढ़ का नंबर दर्ज है। द्रंग थाना पुलिस की टीम ने सूचना मिलने के बाद मौके पर जाकर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

पूछताछ के लिए एक युवक लिया हिरासत में

इस मामले में सरकाघाट के एक युवक को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। डी.एस.पी. पधर मदनकांत शर्मा ने पुष्टि करते हुए बताया कि गाड़ियों के शीशे तोड़े गए हैं और एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। उन्होंने बताया कि मामले की जांच जारी है।

Vijay