शिमला में शरारती तत्वों का आतंक, सड़क किनारे पार्क 7 गाड़ियों के शीशे तोड़े

Tuesday, Jan 29, 2019 - 09:18 PM (IST)

शिमला: राजधानी में फिर से शरारती तत्वों का तांडव शुरू हो गया है। कुछ ही समय हुआ था जब शरारती तत्वों द्वारा ऐसी घटनाओं को अंजाम देने के मामले नहीं आ रहे थे लेकिन अब शरारती तत्व फिर से सक्रिय हो गए हैं। बीती रात को शांकली क्षेत्र में 7 गाड़ियों के शरारती तत्वों ने शीशे तोड़ डाले हैं। शरारती तत्वों ने घटना को अंजाम कुछ इस तरीके से दिया कि आसपास के लोगों को इसकी भनक तक नहीं लगी। घटना का पता मंगलवार को सुबह के समय चला, जब गाड़ियों के मालिक अपनी-अपनी गाड़ी के पास पहुंचे। उन्होंने देखा कि 7 गाड़ियों के शीशे तोड़े गए थे, जिससे उन्हें हजारों रुपए का नुक्सान हो गया है।

शरारती तत्वों का शीघ्र पता लगाएगी पुलिस

शरारती तत्वों ने कुछ गाड़ियों के अगले तो कइयों के पिछली ओर के शीशे तोड़े हैं। गाड़ी मालिकों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस ने मौके पर पाया कि शीशे सड़क किनारे पार्क की गईं गाड़ियों के तोड़े गए हैं। डी.एस.पी. प्रमोद शुक्ला ने कहा कि गाडिय़ों के शीशे तोडऩे का मामला पुलिस के पास आया है। पुलिस ने मामले को लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है। किन शरारती तत्वों ने घटना को अंजाम दिया है, शीघ्र ही उनका पता लगाया जाएगा।

स्थानीय लोगों ने की पुलिस गश्त की मांग

स्थानीय लोगों ने पुलिस प्रशासन से मांग की है कि इस क्षेत्र में रात के समय गश्त होनी चाहिए। यह एक ऐसा क्षेत्र है, जहां पर रात के समय कोई भी शातिर घटना को अंजाम दे सकता है। स्थानीय लोग पंकज, राकेश, अनिल, विनोद व राजेंद्र आदि का कहना है कि हर रोज यहां गश्त होनी चाहिए और जिन शातिरों ने घटना को अंजाम दिया है, उन्हें शीघ्र पकड़ा जाए।

Vijay