शिकारी देवी के दर परिवार संग नत्मस्तक हुए नाटी किंग, फिल्म की सफलता के लिए मांगा आशीर्वाद

Friday, Nov 01, 2019 - 05:35 PM (IST)

सुंदरनगर (नितेश सैनी) : मंडी जिला के जंजैहली स्थित विख्यात शक्तिपीठ श्री शिकारी देवी के दरबार में गुरुवार को नाटी किंग कुलदीप शर्मा ने अपने परिवार संग नत्मस्तक हुए।नाटी किंग कुलदीप शर्मा के साथ उनकी धर्मपत्नी,बेटा स्वरदीप व अन्य लोगों ने मां के चरणों मे शीश झुकाते हुए आशीर्वाद ग्रहण किया। जंजैहली में बॉलीवुड फ़िल्म वनरक्षक के गाने की शूटिंग हेतु पहुंचे नाटी किंग कुलदीप शर्मा ने फ़िल्म के गाने की शूटिंग पूर्ण करने के बाद फुरसत के क्षण में परिवार संग जंजैहली से मां शिकारी देवी के दरबार में हाजरी भरी। इस दौरान नाटी किंग ने मां के दरबार मे नत्मस्तक होने के बाद मां की भेंटों को भी गुनगुनाते हुए मां श्री शिकारी देवी के जयकारे लगाए।

इस मौके पर नाटी किंग कुलदीप शर्मा ने बताया कि गुरुवार को वे विख्यात शक्तिपीठ श्री शिकारी देवी मंदिर में परिवार संग नत्मस्तक हुए व उनकी अपनी आने वाले हिमाचल की पहली फ़िल्म यारियां व हॉल में बॉलीवुड फिल्म वनरक्षक जिसके गाने की शूटिंग उन्होंने हाल ही में जंजैहली में पूरी की है कि आपार सफलता हेतु मां के चरणों मे शीश झुकाते हुए प्रार्थना की।

कुलदीप शर्मा ने बताया कि नव वर्ष 2020 में फ़िल्म यारियां बाजार में होगी और समस्त प्रशंसको व प्रदेशवासियों से निवेदन है कि वे उनकी आने वाली पहली हिमाचली फ़िल्म यारियां व बॉलीवुड फिल्म*वनरक्षक को ढेर सारा प्यार व आशीर्वाद देने की निवेदन किया।नाटी किंग ने वनरक्षक फ़िल्म के निर्माता पवन शर्मा,म्यूजिक डायरेक्टर बालकृष्ण शर्मा का भी विशेष रूप से उन्हें फ़िल्म में नाटी व एक अन्य गाने से डेब्यू करने का सुअवसर प्रदान करने पर आभार प्रकट किया।

Edited By

Simpy Khanna