होशियारपुर में चम्बा के युवक की गोली मारकर हत्या

punjabkesari.in Tuesday, Sep 10, 2019 - 10:18 PM (IST)

सिहुंता/चुवाड़ी: चम्बा जिला के अंतर्गत आते भटियात की खरगट पंचायत के धरवाई गांव के युवक की होशियारपुर में अज्ञात व्यक्ति द्वारा गोली मारकर हत्या कर दी गई। युवक की मौत के समाचार से इलाके में शोक की लहर है। जानकारी के अनुसार 27 वर्षीय गौरव पुत्र मुंशी राम निवासी गांव धरवाई, ग्राम पंचायत खरगट, तहसील सिहुंता रोजाना की तरह ठेके पर ड्यूटी कर रहा था कि रात्रि करीब 10 बजे एक व्यक्ति ठेके पर आया। पहले उसने शराब की मांग की फिर ठेका बंद करने से पहले कैश गिन रहे गौरव से आरोपी ने कैश की भी मांग की।

लुटेरे ने गौरव की छाती व पेट में मारी गोली

जब गौरव ने कैश देने से मना किया तो लुटेरे ने गौरव की छाती व पेट में गोली मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई और लुटेरा मौके से 16 हजार रुपए भी ले गया। गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के लोगों में दहशत का माहौल व्याप्त हो गया। इसी बीच वहां खड़े लोगों में से एक युवक ने हमलावर का पीछा भी किया मगर अंधेरे का फायदा उठाकर वह फरार होने में कामयाब हो गया।

पुलिस मामला दर्ज कर छानबीन में जुटी

खरगट पंचायत के उपप्रधान महेंद्र सिंह ने बताया कि स्थानीय पुलिस मामला दर्ज करके कार्रवाई कर रही है। उन्होंने बताया कि गोली मारने वाले व्यक्ति का अभी तक पता नहीं चला है। इस हादसे की सूचना से पूरे क्षेत्र में माहौल गमगीन है। सूचना मिलते ही एसएसपी गौरव गर्ग, डीएसपी जगदीश राज अत्री तथा तीनों ही थानों के एसएचओ भारी संख्या में पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे व मामले की जांच शुरू की। प्रारंभिक जांच के बाद डीएसपी जगदीश राज अत्री ने बताया ठेके के मालिक के अनुसार लुटेरा 10-15 हजार रुपए लूटकर फरार हुआ है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News