Solan: महिला की ह.त्या मामले का आरोपी गिरफ्तार, जानिए कैसे दिया था वारदात को अंजाम

punjabkesari.in Saturday, Jun 29, 2024 - 03:36 PM (IST)

सोलन (अमित): सोलन के क्लीन क्षेत्र में हुई एक महिला की हत्या के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है जोकि झारखंड का रहने वाला है तथा सोलन शहर में मजदूरी का काम करता है। हत्या से पहले इस आरोपी ने महिला से फोन पर बातचीत की थी और इसके बाद वह महिला से मिलने के लिए उसके कमरे में गया था। इसी दौरान किसी बात को लेकर हुई कहासुनी के बाद आरोपी ने महिला की सब्जी काटने वाले चाकू से हत्या कर दी। एएसपी राज कुमार चंदेल ने प्रैस वार्ता के दौरान यह जानकारी दी। 

एएसपी ने बताया कि गत दिवस पुलिस चौकी सपरून में दूरभाष के माध्यम से सूचना मिली कि वार्ड नंबर-13 क्लीन में एक महिला अपने घर के कमरे में मृत अवस्था में पड़ी है। सूचना पर पुलिस थाना सदर सोलन व पुलिस चौकी सपरून की एक टीम मौके पर पहुंची। मौके का निरीक्षण करने पर पाया गया कि उक्त महिला के शरीर पर तेजधार हथियार से कई वार किए गए थे। मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए एसएफएसएल जुन्गा की टीम को भी मौके पर बुलाया गया, जिसने मौके से साक्ष्य जुटाए।

वहीं मृतका के पति मुकेश ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि उसे मकान मालिक के जीजा का फोन आया कि इसी समय क्वार्टर आ जाओ, जिस पर वह तुरन्त क्लीन अपने क्वार्टर पहुंचा। जब कमरे का दरवाजा खोला तो देखा कि उसकी पत्नी सुमन का शव बैड के उपर पीठ के बल पड़ा था व आधा शरीर रजाई से ढका हुआ था। बैड के साथ ही खून से सना चाकू भी पड़ा था तथा बैड के चारों तरफ खून बिखरा हुआ था। 

मामला दर्ज करने के बाद पुलिस टीम द्वारा कॉल डिटेल व सीसीटीवी फुटैज के विश्लेषण के आधार पर वारदात में संलिप्त आरोपी जितू बदायिक निवासी झारखंड को वारदात के घटित होने के करीब 6 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं पता चला है कि घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी सोलन बाजार में आराम से घूम रहा था। जांच में यह भी पता चला है कि आरोपी की महिला के साथ पिछले काफी समय से अच्छी जान-पहचान थी। उसने महिला पर 2 चाकूओं से कई वार किए थे।
हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Related News